स्पा सेंटर में चल रहे गलत कामों के खिलाफ कार्रवाई पर मिली थी स्वाति जयहिंद को धमकी

दिल्ली महिला आयोग (Delhi Commission for Women) की  अध्यक्ष स्वाति जयहिंद और उनके पति नवीन जयहिंद को मिली जान से मारन के धमकी के मामले में दिल्ली पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। दिल्ली पुलिस की मानें तो दोनों आरोपितों से पूछताछ की जा रही है। बता दें कि स्पा सेंटर पर लगातार स्वाति जयहिंद की अगुवाई में कार्रवाई के चलते वह ऐसे लोगों के निशाने पर आ गई थीं, जो इस तरह के कामों में संलिप्त थे।

वहीं, गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया देते हुए महिला आयोग की अध्यक्ष (DCW Chief Swati Maliwal) स्वाति जयहिंद ने कहा कि पुलिस ने यह कार्रवाई तब की जब समन भेजा गया। मैं पुलिस से किसी तरह सुरक्षा नहीं चाहती।  साथ ही स्वाति ने कहा कि महिला आयोग स्पा सेंटर में चल रहे गलत कामों पर आगे भी कार्रवाई जारी रखेगा।

सितंबर महीने में स्पा और मसाज सेंटर पर महिला आयोग द्वारा कार्रवाई के चलते DCW अध्यक्ष स्वाति मालीवाल इनके ऐसे मालिकों के निशाने पर आ गई थीं, जो गलत धंधोें में संलिप्त हैं। इस बाबत स्वाति और उनके पति को जान से मारने की धमकी भी मिली थी।  फोन पर कई बार धमकी मिलने के बाद स्वाति जयहिंद ने दिल्ली पुलिस कमिश्ननर अमूल्य पटनायक से इसकी शिकायत भी की थी। शिकायत में लिखा था कि उन्होंने वाट्सऐप और मैसेज करने के साथ वीडियो बनाकर धमकियां दी जा रही हैं। इतना ही नहीं, महिला हेल्प लाइन पर भी शातिर बदमाश फोन कर धमकियां दे रहे थे।

गौरतलब है कि दिल्ली के कुछ स्पा और मसाज सेंटर पर वेश्यावृत्ति जैसी अवैध गतिविधियां चलने की सूचना पर अपनी टीम के साथ महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति जयहिंद ने छापेमारी भी की थी। खासकर, जन्नत, जैस्मीन और रोहिणी के 18 प्लस ब्यूटी टैंपल मसाज पार्लर में छापेमारी के दौरान हैरान करने वाला खुलासा हुआ था। दरअसल, अंदर जाने पर पता चला कि यहां पर देह व्यापार का धंधा चलता है। इतना ही नहीं, तीन मंजिला स्पा में तहखाने भी थे, ताकि पुलिस को भी शक नहीं हो।

Related Articles

Back to top button