गौहर खान ने ठुकरा दिया एकता कपूर का ऑफर, हाल ही में निया शर्मा के नाम की घोषणा…

एकता कपूर अपने दर्शकों के लिए नागिन 3 के बाद अब नागिन 4 लेकर आ रही हैं। इस शो में लीड रोल निभाने के लिए कई एक्ट्रेस के नामों पर कयास लगाए जा रहे हैं। हाल ही में एकता कपूर ने निया शर्मा के नाम की घोषणा कर दी है लेकिन अभी भी एक दूसरी लीड एक्ट्रेस की तलाश जारी है। खबर आई है कि गौहर खान ने अप्रोच होने पर शो करने से इनकार कर दिया है।

पिंकविला की रिपोर्ट में एक सोर्स द्वारा बताया गया है कि कसौटी जिंदगी में कोमोलिका का रोल ऑफर करने के बाद एकता कपूर ने गौहर खान ने नागिन 4 में नागिन का रोल प्ले करने की अप्रोच की है, मगर गौहर खान ने इससे इनकार कर दिया है। बताया गया है कि गौहर कुछ समय तक टेलीविज़न में काम करने की इच्छुक नहीं है, इसलिए उन्होंने ये ऑफर ठुकरा दिया है।

आपको बताते चलें कि एकता कपूर एक लंबे समय से निया शर्मा को नागिन सीरीज़ में कास्ट करना चाहती थी जो कि अब आखिरकार होने जा रहा है। हाल ही में एकता कपूर ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से पोस्ट करते हुए निया शर्मा के नाम की अऩाउंसमेंट की है। एकता ने लिखा, नागिन की दुनिया में तुम्हारा स्वागत है निया शर्मा, नागिन- भाग्य का जहरीला खेल।

एकता की इस पोस्ट पर निया शर्मा ने भी रिप्लाई करते हुए उन्हें धन्यवाद दिया है। इसके बाद मुंबई मिरर से बातचीत में निया शर्मा ने कहा कि मैं उम्मीद करती हूं कि इससे मेरे करियर को उड़ान मिलेगी।

बता दें कि इस शो की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। जल्द ही शो की शूटिंग भी शुरू की जाएगी। नागिन 4 का टीज़र भी शेयर किया जा चुका है। इस टीज़र में दो रूप बदलने वाली नागिन नागमणी की रक्षा करती दिखाई दे रही हैं, जिससे अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि इस सीज़न शो में दो नागिनें मुख्य किरदार में नज़र आएंगी।

https://www.instagram.com/p/B3AFOV-A1XG/?utm_source=ig_embed

Related Articles

Back to top button