व्हाट्सएप जासूसी के बाद, यूजर्स अब इस समस्या से परेशान

यह बात से हम सभी परिपूर्ण जान चुके है वही आए दिन कोई न कोई विवाद सुनने को मिल रहा है. वही एक और नई समस्या पैदा होती जा रही है. व्हाट्सएप जासूसी का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ कि कुछ यूजर्स ने व्हाट्सएप पर बैटरी ‘चूसने’ का आरोप लगाया जा चुका है. जंहा आप में से कई लोग ऐसे होंगे जिनके स्मार्टफोन की बैटरी पिछले एक सप्ताह से तेजी से समाप्त होने लगी है. तो हम आपको बता दें कि इसमें आपके फोन की गलती नहीं है.

मिली जानकारी के अनुसार इस बात की पुष्टि हो चुकी है कि यह समस्या व्हाट्सएप के नए वर्जन में है जिसकी वजह से व्हाट्सएप इस्तेमाल करने वाले यूजर्स के फोन की बैटरी तेजी से समाप्त हो रही है. व्हाट्सएप की समस्या से सबसे अधिक वनप्लस के यूजर्स परेशान हो चुके है. वही कई यूजर्स ने गूगल प्ले-स्टोर पर इसकी शिकायत भी की है. इसके अलावा कई लोगों ने ट्विटर, रेडिट और वनप्लस से फोरम पर भी इसकी शिकायत दर्ज की गई है.

सूत्रों के मुताबिक वनप्लस के फोरम पर यूजर्स ने अपनी शिकायत में बताया कहा है कि व्हाट्सएप के नए अपडेट के बाद उनके फोन की बैटरी बहुत ही तेजी से समाप्त हो रही है. शिकायत करने वालों में OnePlus 7T Pro और OnePlus 7T के यूजर्स भी शामिल होते जा रहे हैं. वही यूजर्स का कहना है सिर्फ 5 मिनट में 16 फीसदी बैटरी खत्म हो जा रही है. यह समस्या व्हाट्सएप के 2.19.308 वर्जन के साथ होती जा रही है.

Related Articles

Back to top button