Apple Days Sale के दौरान Amazon India पर iPhone डिवाइस को कई आकर्षक ऑफर्स व कम कीमत के साथ….

ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India ने 13 नवंबर को Apple Days Sale का आयोजन किया था, जो कि 17 नवंबर तक चलेगी। इस सेल के दौरान यूजर्स iPhone डिवाइस को कम कीमत के साथ ही आकर्षक ऑफर्स में भी खरीद सकते हैं। इस सेल में iPhones, MacBooks, iPads और Apple watches समेत सभी डिवाइस पर शानदार डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा अगर आप HDFC Bank क्रेडिट या डेबिट कार्ड यूजर्स हैं तो आप iPhone की खरीदारी पर 7,000 रुपये तक ​के डिस्काउंट के साथ ही उन्हें ईएमआई ऑप्शन में भी खरीद सकते हैं।

Apple Days Sale में मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो इसमें iPhone XR और iPhone Xs बेहद ही कम कीमत में उपलब्ध हो रहे हैं। सेल के दौरान आप iPhone XR को 42,900 रुपये में खरीद सकते हैं। इस पर यूजर्स को डायरेक्ट 7,450 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। वहीं iPhone Xs को भी 84,900 रुपये में खरीदने का मौका मिल रहा है।

इसके अलावा सेल में आपको iPhone 6s को भी 23,999 रुपये की कीमत में खरीदने का शानदार मौका मिल रहा है। अन्य डिवाइस पर मिल रहे ऑफर्स की बात करें तो नया MacBook Air भी सेल के लिए उपलब्ध हो गया है और इसकी कीमत 94,900 रुपये है। वहीं आप 13 इंच डिस्प्ले और 8th Gen Core i5 के साथ MacBook Pro को 1,14,990 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ घर ले जा सकते हैं।

Apple Days Sale में Apple Watch Series 5 भी 40,900 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ उपलब्ध है। साथ ही सेल में चार्जिंग एडेप्टर और स्मार्टफोन केस पर भी डिस्काउंट दिया जा रहा है। वहीं आप वायरलेस चार्जिंग केस के साथ Apple AirPods को 16,489 रुपये में खरीद सकते हैं, जबकि इसकी ओरिजनल कीमत 18,000 रुपये है। Apple डिवाइस पर मिल रहे डिस्काउंट का लाभ केवल 17 नवंबर तक उठाया जा सकता है।

Related Articles

Back to top button