सबसे पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा को झटका, बावरी का किरदार अदा करने वाली मोनिका ने एक महीने पहले कहा अलविदा

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा भारतीय टीवी के सबसे पॉपुलर शो में से एक है। यह शो सिर्फ अपने कंटेंट के दम पर एक दशक से ज्यादा वक्त से लाखों-करोड़ों दर्शकों के दिल में जगह बनाए हुए है। हालांकि हमने पिछले एक-दो साल में देखा है कि इस टीवी शो के कई एक्टर्स ने शो को अलविदा कर दिया है। टप्पू का किरदार निभा रहे भव्य गांधी ने कुछ समय पहले शो को छोड़ दिया था। अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बावरी का किरदार अदा करने वालीं एक्ट्रेस मोनिका भदोरिया ने शो को बॉय बोल दिया।

पे स्केल से नाखुश थीं मोनिका

सूत्रों के हवाले से प्रकाशित स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के मुताबिक मोनिका भदोरिया शो में अपने पे-स्केल से नाखुश थीं। वह तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर्स से वेतन में बढ़ोतरी की मांग कर रही थीं। दोनों पक्षों की लंबी बातचीत के बाद भी इसका कोई हल नहीं निकला। इसके बाद मोनिका भदोरिया ने शो छोड़ दिया है।

एक महीने पहले कहा अलविदा

मोनिका भदोरिया पिछले छह साल से इस शो से जुड़ी हुई थीं। उन्होंने 20 अक्तूबर को अपना अंतिम एपिसोड शूट किया। यानी शो छोड़े उन्हें एक महीने हो चुके हैं। मोनिका के किरदार बावरी को दर्शक काफी पसंद करते थे। वह जेठा लाल के कर्मचारी बाघा की गर्लफ्रेंड बनी थीं। बाघा और बावरी का रोमांस काफी पसंद किया जाता है।

शो छोड़ने के बाद भावुक हैं मोनिका

रिपोर्ट के मुताबिक मोनिका ने तारक मेहता के उल्टा चश्मा से ही टीवी में डेब्यू किया था। इसलिए वह इस शो को लेकर काफी भावुक भी हैं। मोनिका का कहना है कि उन्होंने यह टीवी शो छोड़ दिया है, लेकिन वह इस बारे में बात नहीं करना चाहती हैं। इससे पहले निधि भानुशाली उर्फ सोनू और सबसे पॉपुलर दयाबेन उर्फ दिशा वकानी भी शो छोड़ चुकी हैं। दिशा के वापस आने की चर्चा खूब हुई है, लेकिन अब तक उनकी एंट्री नहीं हो पाई है।

Related Articles

Back to top button