सीतापुर में एक 12 साल के बच्चे का फंदे पर लटकता हुआ मिला शव, सीतापुर में एक 12 साल के बच्चे का फंदे पर लटकता हुआ मिला शव, कुकर्म के विरोध में चचेरे भाई ने की हत्या

जिले के थाना संदना इलाके में बुधवार को घर के बाहर खेल रहे एक 12 वर्षीय बालक को अगवा करने के बाद गला घोंटकर हत्या कर दी गई। गुरुवार को परिवारजन के तलाशने पर बच्चे का शव गांव के गन्ने के खेत मे फंदे से लटकता मिला। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। वहीं परिवारीजन चचेरे भाई पर कुकर्म के बाद हत्या का आरोप लगाया।

यह है मामला 

सीतापर के थाना संदना इलाके में बुधवार को घर के बाहर खेल रहा एक 12 साल का बच्चा अचानक गायब हो गया। घरवालों के काफी ढूंढ़ने के बाद भी वो नहीं मिला। वहीं गुरुवार को उसका शव गन्ने के खेत में फंदे पर लटकता हुआ मिला। वहीं चश्मदीदों के मुताबिक, मृतक बच्चे के जननांगों पर चोट के निशान थे जिससे रक्त स्राव भी हो रहा था। मृतक के परिवारजन का आरोप है कि किशोर को उसका चचेरा भाई बहला-फुसलाकर ले गया था। इसके बाद उसके साथ कुकर्म किया। विरोध करने पर उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी गई। इसके बाद शव को फंदे पर लटका दिया। एसओ संदना ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि कुकर्म के विरोध में हत्या की गई है और आरोपित को हिरासत में ले लिया गया है। मामले में केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Back to top button