Pati Patni Aur Woh एक्टर Ananya Pandey को नहीं चाहिए ‘चिंटू त्यागी’ जैसा पति

चंकी पांडे की बेटी Ananya Panday की Pati Patni Aur Woh दूसरी फिल्म है। यह फिल्म आज ही रिलीज हुई है। अनन्या ने करण जौहर की ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से डेब्यू किया था। अपनी दूसरी फिल्म की रिलीज को लेकर वह बहुत एक्साइटेड थी और उनके साथ कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर लीड रोल में हैं। इस फिल्म में वह ‘तपस्या सिंह’ का किरदार निभा रही है जो कि इस फिल्म के टाइटल में ‘वो’ बनीं है। दिल्ली में रहने वाली लड़की के रोल में अनन्या की तारीफ हो रही है। बता दें कि Pati Patni Aur Woh यह संजीव कुमार की 1978 की फिल्म की रीमेक है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन का किरदार चिंटू त्यागी दो लड़कियों के चक्कर में है जिसमें से एक उनकी पत्नी है।

अनन्या ने इस फिल्म को करते हुए एक बात तो महसूस की कि वह ‘चिंटू त्यागी’ जैसे पति को नहीं झेल सकती। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अनन्या ने कहा कि वह वफादार इंसान है और वह अपने पार्टनर से भी ऐसी ही उम्मीद करेगी।

खुद को रोमांटिक लड़की कहते हुए अनन्या ने कहा कि वह प्यार में होने की सोच से ही प्यार करीत है और उनका नाम कईयों के साथ नहीं जोड़ा जाना चाहिए।

बता दें कि अनन्या की कार्तिक आर्यन से खूब पट रही है। गुरुवार रात को दिल्ली से लौटते हुए कार्तिक आर्यन को एयरपोर्ट पर अनन्या का हैंडबैग पकड़े हुए देखा गया था। अनन्या ने ही इसे इंस्टाग्राम स्टोर पर फोटो शेयर किया था और कैप्शन दिया था, ‘मेरा नया असिस्टेंट।’ बता दें कि अनन्या अभी अली अब्बास जफर के प्रोडक्शन खाली पीली में काम कर रही है जिसमें वह ईशान खट्टर के अपोजिट कास्ट की गई है।

Related Articles

Back to top button