बनाइये OPPO Sunburn Goa 2019 के पलों को यादगार Reno2 के साथ

एशिया का सबसे बड़ा म्यूज़िक फेस्टिवल यानि #OPPOxSunburn जल्द ही गोवा में होने जा रहा है। म्यूज़िक के शौकीनों के लिए ये एक खास पल साबित होगा क्योंकि इस फेस्टिवल में दुनिया के प्रसिद्ध डीजे जैसे कि डीजे स्नेक, चेनस्मोकर्स, मार्टिन गैरिक्स और फ्लूम यहां परफॉर्म करेंगे. ऐसे तमाम आर्टिस्ट्स के परफॉर्मेंस के ज़रिए इस साल ये OPPO Sunburn Goa 2019 डांस और म्यूज़िक का एक बेजोड़ समारोह साबित होगा.

OPPO Reno2 की मदद से आप म्यूज़िक फेस्टिवल के दौरान खूबसूरत वीडियोज़ बना सकेंगे. ये दुनिया का पहला शार्क फ़िन पॉप-अप कैमरा है जिसमें वीडियो बोकेह इफेक्ट मोड दिया गया है, जिससे आप शानदार सेल्फी वीडियो बना सकेंगे. इस इफेक्ट के ज़रिए सेल्फी लेते समय फोकस सिर्फ सब्जेक्ट पर होता है और बैकग्राउंड ब्लर हो जाता है जिसके चलते आप बेहतरीन क्वालिटी वीडियोज़ बना सकते हैं.

OPPO Sunburn Goa 2019 जैसे फेस्टिवल इतने रंग बिरंगे होते हैं कि आप इसकी तमाम हाइलाइट्स को मिस नहीं करना चाहेंगे. फेस्टिवल के दौरान मस्ती में डूबे हुए लोगों की भीड़ के बीच अपने पसंदीदा कलाकार की फोटोग्राफ खींचना आसान नहीं होता. ऐसे माहौल में आपकी मदद करता है OPPO Reno2 जिससे आप इस भीड़ में भी ऐसी पिक्चर्स ले पाएंगे जो आप हमेशा संजो कर रखेंगे. ज़ाहिर है कि किसी भी डांस, म्यूज़िक फेस्टिवल के दौरान आप एक ही जगह पर रुके नहीं रहेंगे. फेस्टिवल के खूबसूरत नज़ारों को अलग अलग एंगल्स से कैप्चर करने में ये फोन आपका साथ देगा. फिर चाहें वो स्टेज को कैप्चर करता वाइड एंगल शॉट हो या आपके पसंदीदा बैंड की परफॉर्मेंस का क्लोज़ अप, इन पिक्चर्स को लेने के लिए आपको स्टेज के करीब जाने की ज़रूरत नहीं पड़ेगी. 20X डिजिटल ज़ूम से लैस OPPO Reno2 दूर से भी आपको शार्प और क्लियर पिक्चर्स लेने में मदद करेगा.

सनबर्न फेस्टिवल के दौरान आप अपने दोस्तों के साथ मौज मस्ती करते हुए सभी जगहों को अपने कैमरे में कैद करना चाहते हैं, लेकिन कई बार कम रोशनी की वजह से आपकी सेल्फी क्लियर नहीं आ पाती है. लेकिन OPPO Reno2 के अल्ट्रा डार्क मोड 2.0 के ज़रिए बेहद कम रोशनी में भी आपको बेहतरीन क्लैरिटी वाली पिक्चर्स मिल सकती हैं.

बेहतरीन परफॉर्मेंसेज़, स्वादिष्ट खाना, रंग बिरंगे कपड़े और तमाम ऐसे खूबसूरत लम्हे, सनबर्न फेस्टिवल के दौरान आपके पास ऐसे कई मौके होंगे जिनकी यादों को आप सहेज कर रखना चाहेंगे. आपकी कल्पना से भी परे ये एक्सपीरिएंस फोटोग्राफ्स और वीडियो के ज़रिए हमेशा आपके साथ रहेगा. OPPO Reno2 के कमाल के फीचर्स इस फेस्टिवल के दौरान ली गई आपकी इन पिक्चर्स और वीडियोज़ में चार चांद लगा देगा. फिर देर कैसी, सनबर्न फेस्टिवल की टिकट बुक करें, उठाएं अपना OPPO Reno2 और निकल पड़ें इस संगीतमय और खुशियों से भरी राह पर…

Related Articles

Back to top button