‘जवानी जानेमन’ में सैफ के यंग लुक पर लोग कर रहे है ऐसे कमेंट, जानिये पूरी बात

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता  सैफ अली खान (Saif Ali khan) की फिल्म ‘जवानी जानेमन’ के आधिकारिक पोस्टर को जारी कर दिया गया है और इसमें सैफ अपने लुक से दर्शकों के ध्यान को खूब आकर्षित कर रहे हैं. इसका पोस्टर पर लोग खूब कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि इसका ट्रेलर कब रिलीज होगा. एक ने इसके गाने को लेकर सवाल किया. कुछ लोग सैफ की तारीफ करते दिखाई दिए. कुछ यूजर तो इस पर जवानी जानेमन हसीन दिलरूबा… गाने के रूप में कमेंट करते दिखे.

इसके साथ कुल मिलाकर कह सकते हैं कि कुछ हटके कहा जा रहा इस फिल्म का पोस्टर लोगों में इसके लिए उत्सुकता बढ़ा रहा है. यूजर पोस्टर देखकर ही इसके हिट होने का दावा कर रहे हैं. इस नए पोस्टर में सैफ बिस्तर पर लेटे अपने कंबल में से बाहर झांकते नजर आ रहे हैं, उनके हाथ में बियर की एक बोतल भी नजर आ रही है. गले में प्लेबॉय पेंडेंट और बाजू में टैटू किए सैफ का यह लुक काफी हटके है.

इसके अलावा नितिन कक्कड़ द्वारा निर्देशित इस फिल्म में तब्बू और पूजा बेदी की बेटी आलिया एफ भी हैं. फिल्म के बारे में बात करते हुए नितिन ने कहा कि ‘जवानी जानेमन’ में काम करना बेहद सुखद रहा, सिर्फ इसलिए नहीं क्योंकि फिल्म की टीम बहुत गजब की है बल्कि इसलिए भी क्योंकि यह एक खूबसूरत कहानी को बयां करती है. यही सही मायने में आज के जमाने की एक फिल्म है. तब्बू इसमें एक दिलचस्प किरदार में नजर आने वाली हैं, आलिया ने भी बहुत अच्छा काम किया है और सैफ तो बेहद सराहनीय है. पोस्टर में ही उनके किरदार की सही छवि बाहर निकलकर आती है. ‘जवानी जानेमन’ 31 जनवरी को रिलीज होने वाली है.

Related Articles

Back to top button