साल की शुरुआत नेटफ्लिक्स पर ‘घोस्ट स्टोरीज़’ देखने से पहले जान लें, क्या कह रहे हैं सोशल मीडिया यूजर्स

 साल की शुरुआत नेटफ्लिक्स ने भी जोरदार तरीके से करने की कोशिश की। साल 2020 के पहले दिन ही नेटफ्लिक्स पर ‘घोस्ट स्टोरीज़’ को रिलीज़ किया गया। इस वेब फ़िल्म को चार डायरेक्टर्स ने मिलकर बनाया है। फ़िल्म के चार पार्ट हैं और चारों अलग-अलग डायरेक्टर्स ने निर्देशित किया है। इसमें जोया अख्त़र, दिबाकर बैनर्जी, करण जौहर और अनुराग कश्यप शामिल हैं।

इससे पहले भी साल 2018 में ये चारों बेहतरीन डायरेक्टर्स एक साथ नेटफ्लिक्स पर आ चुके हैं। साल 2018 में इन्होंने “लस्ट स्टोरीज़’ बनाई थी, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इस बार जॉनर बदल गया है। चारो डायरेक्टर्स नेटफ्लिक्स पर एक हॉरर मूवी लेकर आएं हैं। इस बार कहानी, कलाकार और फ्लेवर अलग है। ऐसे में इस फ़िल्म को लेकर सोशल मीडिया पर रिएक्शन भी आ रहे हैं। कुछ लोग तारीफ कर रहे हैं, तो कुछ लोग को अपनी निराशा व्यक्त कर रहे हैं। आइए जानते हैं…

जाह्नवी आई पसंद

घड़क गर्ल जाह्नवी कपूर ने इस फ़िल्म के साथ अपना डिजिटल डेब्यू किया। उन्हें दिबाकर बैनर्जी ने डायरेक्ट किया। सोशल मीडिया पर यूजर्स जाह्नवी की एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं। लोग बता रहे हैं कि यह उनका बेस्ट फरफॉर्मेंस है।

दिबाकर आए पसंद, अनुराग ने खड़े किए सवाल

डायरेक्टर्स को लेकर भी लोगों ने अपने रिएक्शन दिए हैं। कुछ लोगों को दिबाकर बैनर्जी पसंद आए, तो कुछ लोगों को जोया अख्त़र। कुछ ने कहा कि अनुराग कश्यप का मामला काफी कॉम्लिकेटेड निकाला। करण जौहर का डायरेक्शन से लोगों के उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा।

इन्हें किया निराश

इस फ़िल्म ने कुछ लोगों को काफी निराश किया। कुछ यूजर्स ने कान्सेप्ट को लेकर आलोचना की, तो कुछ यूजर्स ने पुरानी फ़िल्म से तुलना की। लोगों को अलग-अलग डायरेक्टर्स की फ़िल्म पसंद आई। कुछ लोगों ने इसे उम्मीदों से नीचे माना।

फ़िल्म को देखने का सबका अपना एक नज़रिया होता है। लोगों की अपनी पसंद और नापसंद भी होती है। ऐसे में हो सकता है कि नेटफ्लिक्स की घोस्ट स्टोरीज़ को लेकर आपके अलग विचार हो। हालांकि, सोशल मीडिया इस फ़िल्म को लेकर एक मिला-जुला रिएक्शन मिल रहा है। कुछ यूजर्स ने इसे अच्छा बताया है, तो कुछ के लिए यह उम्मीदों के हिसाब नहीं रहा।

Related Articles

Back to top button