एक्ट्रेस मल्हार राठोड़ ने अपने साथ हुए कास्टिंग काउच के अनुभव को लोगों के साथ किया शेयर…

कई विज्ञापनों और वेबसीरीज में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस मल्हार राठौड़ ने कास्टिंग काउच का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस का कहना है कि उन्हें काफी साल पहले कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था। एक्ट्रेस ने बताया कि एक 65 साल के फिल्म प्रोड्यूसर ने उन्हें अपना टॉप उतारने के लिए कहा गया था। एक्ट्रेस ने अपने अनुभव को शेयर करते हुए फिल्म इंडस्ट्री में शुरुआती वक्त में होने वाली दिक्कतों को लेकर बात की है।

हिंदुस्तान टाइम्स के अनुसार एक्ट्रेस ने एएफपी को बताया है, ‘प्रोड्यूसर ने मुझे टॉप उतारने के लिए कहा। मुझे बहुत डर गई थी और मुझे पता नहीं था कि मुझे क्या करना चाहिए। राठोड़ ने बचपन में इन मुश्किलों का सामना किया था, लेकिन आज वो लगातार आगे बढ़ रही हैं। वहीं एक मेल एक्टर का भी कहना है कि अगर आपके बॉलीवुड में कनेक्शन नहीं है तो आपका बॉलीवुड में आना काफी मुश्किल है।

बता दें कि एक्ट्रेस कई विज्ञापनों में नजर आ चुकी हैं और हॉटस्टार पर उनकी तेरे लिए ब्रो, सनसिल्क रियल एफएम, होस्टेजेस सीरीज आ चुकी है। मल्हार से पहले बॉलीवुड की कई फेमस एक्ट्रेस भी कास्टिंग काउच को लेकर अपनी आवाज उठा चुकी है और अपने अनुभव शेयर किए है। हाल ही में रिचा चड्ढा ने अपने साथ हुए कास्टिंग काउच के बारे में बताया है। पिंकविला से बातचीत में रिचा ने बताया था कि कैसे एक आदमी ने उन्हें डिनर के लिए पूछने के बहाने उन्हें छुआ।

इसके अलावा विद्या बालन जैसी कई हीरोइनें भी कास्टिंग काउच को लेकर बात कर चुकी है। सुरवीन चावला और एली अवराम भी कास्टिंग काउच के बारे में बता चुकी हैं।एली ने बताया कि एक बार दो वो डायरेक्टर्स से मिली थीं। मीटिंग खत्म होने के बाद उन्होंने एक डायरेक्टर से हाथ मिलाया तो डायरेक्टर ने गंदा इशारा किया था।

Related Articles

Back to top button