तानाजी ने बॉक्स ऑफिस पर लगाया हाउसफुल का बोर्ड

लंबे समय से फैंस अजय देवगन की जिस फिल्म का इंतजार कर रहे थे वह 10 जनवरी को रिलीज हो गई. फिल्म के इंप्रेसिव ट्रेलर-टीजर और स्ट्रॉन्ग वर्ड ऑफ माउथ ने पहले ही फिल्म को ब्लॉकबस्टर साबित कर दिया था. फिल्म के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी कुछ यही इशारा कर रहा है.

ओम राउत के निर्देशन में बनी तानाजी: द अनसंग वॉरियर ने पहले दिन लगभग 15 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है. इसकी जानकारी ट्रेड एनालिस्ट राज बंसल ने ट्वीट कर दी है. उम्मीद की जा रही थी कि फिल्म पहले दिन 10 करोड़ कमा लेगी. अब जारी किए गए आंकड़े देखकर इस बात में कोई आश्चर्य नहीं कि फिल्म ने 15 करोड़ का बिजनेस किया है.

तानाजी: द अनसंग वॉरियर अजय देवगन की 100वीं फिल्म है. इसमें काजोल और सैफ अली खान भी हैं. क्रिटिक्स और ऑडियंस दोनों ने फिल्म को काफी स्ट्रॉन्ग पॉजिटिव रिव्यूज दिए हैं.

बात करें स्क्रीन डिस्ट्र‍िब्यूशन की तो तानाजी को भारत में कुल 3880 स्क्रीन्स मिले थे. इनमें 2डी ओर 3डी दोनों फॉर्मेट शामिल थे जो कि हिंदी और मराठी दोनों स्क्रीन्स थे.

वहीं विदेश में फिल्म को 660 स्क्रीन्स मिले. यानी कुल मिलाकर तानाजी को 4540 स्क्रीन्स मिले. अब इतनी बड़ी संख्या में स्क्रीन्स का मिलना, पहले से लोगों में बने बज और पॉजिटिव रिव्यू का फिल्म की कमाई पर भी अच्छा असर दिख रहा है.

Related Articles

Back to top button