अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने बिग बॉस में ये क्या कर दिया जो आज तक नहीं हुआ

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अपनी फिल्म ‘छपाक’ का प्रमोशन करने के लिए सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में पहुंचीं. यहां दीपिका ने कुछ ऐसा किया जो कि बिग बॉस के इतिहास में आज तक नहीं हुआ है. यहां एक ऐसा गेम खेला जो इससे पहले इस शो में दिखने को नहीं मिला.

इस शो में दीपिका अपने ‘छपाक’ कोस्टार विक्रांत मैसी के साथ दिखाई देने वाली हैं. दोनों ने मिलकर बिग बॉस के प्रतिभागियों के साथ एक अनोखा खेल भी खेला. ये खेल हैं फिल्म जुमानजी – द नेक्स्ट लेवल जैसा यानी इसमें एक प्रतिभागी को दूसरे प्रतिभागी की तरह एक्टिंग करके दिखानी है.

बताया जा इस टास्क में सभी कंटेस्टेंट को दो टीम में बांट दिया जाएगा. टीम ए में रश्मि, सिद्धार्थ, पारस, माहिरा और असीम रियाज हैं. दूसरी टीम में विशाल, मधुरिमा, शहनाज, आरती और शेफाली को रखा गया.

दोनों को जो भी कंडीशन मिलेगी उसकी एक्टिंग करनी होगी. दीपिका ने टीम बी को विनर घोषित किया. इसके बाद बिग बॉस के सेट पर जो हुआ वो बिग बॉस के इतिहास में पहले कभी नहीं देखा गया. दीपिका ने आनन फानन विजेताओं को एक इनाम का ऐलान कर दिया और ये इनाम है दीपिका के साथ टीम बी को बिग बॉस के घर से बाहर निकलने का मौका.

टीम बी ने इस मौके का भरपूर फायदा उठाया और दीपिका के साथ बिग बॉस के घर से बाहर निकलकर खूब मस्ती की.

Related Articles

Back to top button