आप के नेता सौरभ भारद्वाज ने CM केजरीवाल के नामांकन प्रकिया में हो रही देरी पर भाजपा पर लगाया ये आरोप….

आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने नामांकन प्रकिया में हो रही देरी पर कहा कि आरओ ऑफिस में 35 उम्‍मीदवार है जो बिना पेपर के नॉमिनेशन करने के लिए बैठे हैं। उनके पास उचित दस्‍तावेज नहीं है। वे जोर दे रहे हैं जब तक कि उनके कागजात पूर्ण और नामांकन दाखिल नहीं होते हैं, वे सीएम केजरीवाल को नामांकन दाखिल करने की अनुमति नहीं देंगे। इन सबके पीछे भाजपा का हाथ है।

इधर एएनआइ के द्वारा मिली ताजा जानकारी के अनुसार आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल नई दिल्‍ली विधानसभा सीट से अभी तक नामांकन नहीं दाखिल कर पाया है। केजरीवाल अभी भी रिटर्निंग ऑफिसर के पास वह बैठकर इंतजार कर रहे हैं। उनके पास टोकन नंबर 45 है। उनसे पहले कई निर्दलीय नामांकन के लिए पहुंच चुके हैं इस कारण वहां काफी भीड़ हो चुकी है। ऐसे में सभी को इंतजार करना पड़ रहा है।

बता दें कि सोमवार को भी अरविंद केजरीवाल नामांकन के लिए निकले थे मगर वे समय रहते नहीं पहुंच सके थे इस कारण वह नामांकन मंगलवार को दाखिल कर रहे हैं। कजरीवाल नामांकन दाखिल करने अपने माता-पिता के साथ आए थे। हालांकि कुछ देर बाद ही उनके माता-पिता वहां से निकल गए।

बाहर जाते समय जब वह मीडिया से मुखातिब हुए तब वह बोले अंदर काफी भीड़ है नामांकन दाखिल करने में काफी समय लगेगा। इसलिए हम जा रहे हैं। वहीं जाते-जाते उन्‍होंने अपने बेटे अरविंद केजरीवाल को और बेहतर प्रदर्शन के लिए आशीर्वाद दिया।

इस बार दिल्‍ली में विधानसभा चुनाव 2020, आठ फरवरी को होने वाले हैं और मतगणना 11 फरवरी को होगी। नामांकन के लिए मंगलवार को आखिरी तारीख है इसलिए नामांकन दाखिले के लिए काफी भीड़ जमा है।

Related Articles

Back to top button