Flipkart Grand Gadgets Days 2020 ये सेल कल यानि 26 जनवरी तक की जाएगी आयोजित…

 ई-कॉमर्स कंपनी Flipkart पर इन दिनों Grand Gadgets Days Sale 2020 का आयोजन किया जा रहा है। इस सेल में लैपटॉप, टैबलेट्स और स्मार्ट डिवाइसेज पर 80 प्रतिशत तक का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। 23 जनवरी से 26 जनवरी के बीच आयोजित किए जा रहे इस सेल में यूजर्स को Rs 8,999 की शुरुआती कीमत में टैबलेट्स ऑफर किए जा रहे हैं। वहीं, Apple iPads Rs 25,999 की शुरुआती कीमत में ऑफर किए जा रहे हैं। Grand Gadgets Days Sale 2020 में टैबलेट्स की खरीद पर डिस्काउंट के साथ-साथ नो कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। बैंक ऑफर्स की बात करें तो HDFC बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड यूजर्स को इस सेल में अतिरिक्त कैशबैक और डिस्काउंट भी ऑफर्स किए जा रहे हैं।

Alcatel 3T 10 Tab

Alcatel के टैब को Rs 8,999 की कीमत में खरीदा जा सकता है। Alcatel 3T 10 टैब के फीचर्स की बात करें तो इसमें 10 इंच की फुल एचडी स्क्रीन दी गई है। इस ये टैब 16GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। ये 2GB RAM के साथ आता है। इसके कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसमें 2 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का ही सेकेंडरी कैमरा दिया गया है। ये WiFI और 4G दोनों नेटवर्क को सपोर्ट करता है।

Alcatel 3T8 Tab

इस टैब को Rs 7,999 की कीमत में खरीदा जा सकता है। इसके फीचर्स की बात करें तो इसमें 8 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है। ये भी 16GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। इसमें भी 2GB RAM दिया गया है। इसके कैमरे फीचर्स की बात करें तो ये भी 2 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल के सेकेंडरी सेंसर के साथ आता है। ये WiFI और 4G दोनों नेटवर्क को सपोर्ट करता है।

Related Articles

Back to top button