परवीन बॉबी और अपने रिश्ते पर वेब सीरीज बनाएंगे महेश भट्ट!

बॉलीवुड और ओटीटी में आजकल बायोपिक फ़िल्मों और सीरीज़ का चलन चल चुका है और अधिकतर यही बन रहे हैं। ऐसे में अब एक नई वेब सीरीज़ को लेकर बातें हो रहीं हैं। जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक कभी बॉलीवुड की सबसे हिट गर्ल रही परवीन बॉबी के ऊपर एक बायोपिकल वेब सीरीज़ आने को तैयार है।

जी हाँ, मिली खबर के अनुसार इस वेब सीरीज़ में साउथ इंडियन एक्ट्रेस अमला पॉल, परवीन बॉबी का किरदार निभाने वाली हैं और मुकेश भट्ट और महेश भट्ट के प्रोडक्शन हाउस विशेष के तले यह बन सकती है। एक खबर आई है कि दिसंबर 2019 में फ़िल्ममेकर महेश भट्ट ने अपने डिजिटल डेब्यू के बारे में घोषणा की थी और उस दौरान उन्होंने कहा था कि, ”एक वेब सीरीज़ बनाने वाले हैं, जो कि सेशन मचानी वाली एक्ट्रेस और फ़िल्ममेकर्स के बीच के रिश्तों पर आधारित होगी।”

उनके इस बात के कहने के बाद से ही यह कहा जा रहा है कि महेश भट्ट अपनी और परवीन बॉबी के बीच के रिश्ते की अफवाह के ऊपर एक वेब सीरीज़ बना रहे हैं। ऐसे में अगर महेश ऐसा करते हैं तो देखना काफी दिलचस्प होगा। आपको बता दें कि इससे पहले मेहश भट्ट ने साल 2006 में कंगना रनौत और शाइनी आहूजा को लेकर ‘वो लम्हें’ बनाई थी और इस फिल्म को लेकर भी यह कहा गया था कि इसका किरदार भी परवीन बॉबी से प्रभावित है। महेश भट्ट अपने दमदार अंदाज के लिए फेमस हैं और वह मशहुर एक्ट्रेस पूजा भट्ट और आलिया भट्ट के पिता है।

Related Articles

Back to top button