पाकिस्तान की फेमस एक्ट्रेस महविश हयात ने अपने देश का सच किया उजागर….

पाकिस्तान में सार्वजनिक स्थलों पर सुविधाओं की कमी और गंदगी को लेकर खबरें आती ही रहती हैं, जिसका सरकार या स्थानीय प्रशासन पर कभी कोई खास असर नहीं पड़ता है. इस बार गंदगी की बात पाकिस्तान की फेमस एक्ट्रेस महविश हयात (Mehwish Hayat) ने उजागर किया है. हयात कराची के हवाईअड्डे पर एक बाथरूम में घुसीं तो उनका सामना बेहद गंदगी व कॉकरोच से हो गया. एक्ट्रेस ने अपनी पीड़ा सोशल मीडिया पर शेयर की है.

द न्यूज इंटरनेशनल की रिपोर्ट के अनुसार, पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने ट्वीट किया, “घिनौना.. कराची हवाईअड्डे पर महिलाओं के शौचालय का उपयोग करना दुर्भाग्यपूर्ण रहा. यह गंदा और बदबूदार है. यहां तक कि कॉकरोच भी दिखे.”

इसके बाद हयात ने बुनियादी सुविधाओं पर सवाल उठाते हुए इन्हें दुरुस्त किए जाने की अपील भी की. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “यह केवल गंदगी का मामला ही नहीं है, बल्कि यह हमारे बारे में उन लोगों की पहली धारणा भी है, जो यहां आते हैं. ये सबसे बुनियादी सुविधाएं हैं. चलो हम इसे साफ करें.”

 

द न्यूज इंटरनेशनल की रिपोर्ट में बताया गया है कि ‘पंजाब नहीं जाऊंगी’ फिल्म की अदाकारा पाकिस्तान की ऐसी पहली हस्ती नहीं हैं, जिन्होंने इस तरह का मुद्दा उठाया है, बल्कि इससे पहले भी कई स्थानीय और अंतर्राष्ट्रीय गणमान्य लोगों ने भी इस तरह की स्थिति से सामना होने के बाद शिकायत की है.

Related Articles

Back to top button