देश

स्टैंड-अप कॉमेडियन कुणाल कामरा पर इंडिगो के एक्शन से फ्लाईट का पायलट निराश

स्टैंड-अप कॉमेडियन कुणाल कामरा के समर्थन में इंडिगो के ही पायलट सामने आ गए हैं। पायलट ने इस कार्रवाई पर अफसोस जताते हुए एक पत्र लिखा है। हालांकि उन्होंने यह बात भी मानी है कि कामरा का व्यवहार ठीक नहीं था लेकिन उनके खिलाफ इस तरह की कार्रवाई करना भी सही नहीं है।

उन्होंने अपने पत्र में आगे लिखा कि मुझे लगता है कि कुणाल कामरा को बैन करने से पहले एक बार एयरलाइन को उनसे बात अवश्य करनी चाहिए थी। किसी को सोशल मीडिया पर वायरल किसी पोस्ट के आधार पर बैन लगाना ठीक नहीं है। बता दें कि यह उसी फ्लाईट के पायलट हैं जिसमें कुणाल कामरा पर एक न्यूज एंकर के साथ कथित बदसलूकी का आरोप लगा था।

पायलट ने एयरलाइंस के एक्शन पर अफसोस जताते हुए कहा है कि इंडिगो मैनेजेंट ने केवल सोशल मीडिया के आधार पर फैसला लिया है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि कुणाल कामरा व्यवहार ठीक नहीं था, लेकिन उद्दंड यात्रियों के लेवल-1 के लायक भी नहीं था।

पायलट नें अपने पत्र में यह भी बताया कि फ्लाईट से सभी यात्रियों के उतरने के बाद कामरा ने मुझसे बात करने के लिए फ्लाईट में वापस आने का अनुरोध किया और फिर से माफी मांगी। मैंने उनसे कहा कि जैसा कि यह एक राजनीतिक मामला था तो ऐसे मुद्दों पर बहस करने का एक ठीक समय और जगह होती है और फ्लाईट में इस तरह के मुद्दों पर बहस करना ठीक नहीं है। इसके बाद उन्होंने मेरी बात पर सहमति जताई और वो हमें धन्यवाद करके फ्लाईट से चले गए।

क्या है मामला

बता दें कि कुणाल कामरा पर मुंबई-लखनऊ फ्लाईट के दौरान एक न्यूज एंकर के साथ बदसलूकी का आरोप है। जिस पर पहले इंडिगो नो कामरा पर 6 महीने के लिए बैन लगाया और बाद में अन्य एयरलाइंस ने भी कामरा को 6 महीने के लिए प्रतिबंधित किए जाने का एलान कर दिया।

Related Articles

Back to top button