ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart आज रात 12 बजे लांच करेगी Flipstart Sale

ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart एक बार फिर से बड़े डिस्काउंट्स और शानदार डील्स के साथ सेल का आयोजन करने जा रही है। कंपनी Flipstart Days Sale का आयोजन करेगी।

यह सेल 1 फरवरी से शुरू होकर 3 फरवरी तक चलेगी। तीन दिन चलने वाली इस सेल में यूजर्स को कई आकर्षक ऑफर्स दिए जाएंगे। साथ ही कुछ कार्ड्स पर भी इंस्टैंट डिस्काउंट उपलब्ध कराया जाएगा।

अगर ग्राहक HSBC क्रेडिट कार्ड या फेडरल बैंक के डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो उन्हें 10 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके अलावा No Cost EMI, Debit Card EMI और Bajaj Finserv कार्ड पर ऑफर भी दिए जाएंगे।

इलेक्ट्रॉनिक और एक्सेसरीज पर 80 फीसद तक का ऑफ दिया जा रहा है। इसके तहत बेस्ट-सेलिंग लैपटॉप्स पर 40 फीसद तक का ऑफ दिया जा रहा है। वहीं, हेडफोन्स और स्पीकर्स पर 65 फीसद तक का ऑफ दिया जाएगा।

इसके अलावा डिजाइनर मोबाइल कवर्स को 179 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकेगा। इनके साथ एक्सटेंडेड वारंटी और एक्सचेंज ऑफर भी दिया जाएगा। इसके अलावा टीवी और एप्लायंसेज पर 75 फीसद तक का ऑफ दिया जाएगा।

इन ब्रांड्स पर मिलेगा डिस्काउंट: HP Pavilion, Acer Nitro, Acer Swift, Apple Macbook, MarQ by Flipkart, Dell, Lenovo और MSI G Ryzen के लैपटॉप्स को बड़े डिस्काउंट्स और शानदार ऑफर्स के साथ खरीदा जा सकेगा।

इसके अलावा Motorola, Samsung, Noise Tune, Flipkart Smartbuy, Skullcandy, iBall, Noise Shots, Apple AirPods, Bose, Mi, Philips, Polk Audio, JBL, boat जैसे हेडफोन्स और ईयरफोन्स पर भारी डिस्काउंट उपलब्ध कराया जाएगा।

Trimmers की बात करें तो Phillips, Mi, Nova, Flipkart SmartBuy, Beardo, Syska जैसे ब्रांड्स के ट्रिमर पर भी डिस्काउंट उपलब्ध कराया जाएगा। अभी तो डील्स की ज्यादा जानकारी नहीं मिली है, लेकिन जल्द ही इसकी डील्स रिवील कर दी जाएंगी। वहीं, Home Appliances को 1,899 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकेगा।

Related Articles

Back to top button