एथनिक लुक को पूरा करती हैं मोजरीयां, ये खास डिजाईन बनाएगी आपको स्पेशल

एथिनिक वीयर्स के साथ ज्यादातर हाई हील्स और स्टेलेटोज को ही पसंद किया जाता था। लेकिन आजकल महिलाओं के बीच मोजरी काफी पसंद की जा रही है। खासकर शादी के इस सीजन में बाजार में आई नई मोजरियां गर्ल्स और लेडीज का काफी ध्यान खींच रही हैं। जाहिर सी बात है किसी भी लुक को कम्पलीट करने के लिए हम उसके साथ परेफक्ट एसेसरीज़ और मैंचिंग फुटवियर्स का भी खयाल रखें। यहां हम आपको ऐसी ही कुछ खास मोजरी डिजाइन्स के बारे में बता रहे हैं जो आपके एथेनिक वियर को कम्पलीट लुक देने में आपकी काफी मदद करेंगे-

mojari design,ethnic look,latest mojari design,fashion tips,trendy mojari ,फैशन टिप्स, मोजरी डिजाईन

लेदर मोजरी

आम मोजरी डिजाइन से हटकर लैदर मोजरी इन दिनों लड़कियों को काफी आकर्षित कर रही है। आप इसे पार्टी के साथ कैजुअल ओकेजन्स में भी पहन सकती हैं। ये मोजरी ज्यादातर ब्राउन रंग में मिलती है। बता दें कि नई-नवेली दुल्हन दीपिका पादुकोण भी शादी के बाद इसी मोजरी को पहने नजर आईं थीं।

सिंथेटिक मोजरी

आप इसे किसी भी ट्रडिशनल मौके या त्योहार पर पहन सकती हैं। ये देखने में काफी ब्राइट और खूबसूरत लगती हैं।वहीं राजस्थानी वर्क के साथ बहुत सी पार्टी वीयर माजरी भी मार्केट में आसानी से मिल जाती है। जिसमें लाइट और हैवी दोनों तरह का वर्क आपको मिल सकता है।

mojari design,ethnic look,latest mojari design,fashion tips,trendy mojari ,फैशन टिप्स, मोजरी डिजाईन

जयपुरी मोजरी

ये मोजरी आरामदायक होने के साथ—साथ किफायती भी होती है। अगर आपको कम बजट में एथनिक मोजरी चाहिए तो ऐसे में जयपुरी मोजरी एक परफेक्ट ऑप्शन है। इस पर बहुत बारीकी से एम्ब्रॉइडरी होती है, जो कि काफी अलग और खूबसूरत लुक देता है।

मल्टीकलर्ड मोजरी

खास बात यह है कि ये मल्टीकलर्ड होती हैं, इसलिए इसे किसी भी ड्रेस के साथ पहना जा सकता है। इसकी डिजाइन्स भी काफी आकर्षक होती हैं। ये मोजरी आपको वेलवेट और कॉटन दोनों तरह के मटीरियल में मिलती है।

Related Articles

Back to top button