IndiGo एयरलाइंस ने चार दिन के विशेष वैलेंटाइन पर दे रही है मात्र 999 रुपये में हवाई टिकट, भारत में कहीं भी करें ट्रैवल

IndiGo एयरलाइंस ने मंगलवार को चार दिन के विशेष वैलेंटाइन सेल की घोषणा की है। इस Valentine sale के अंतर्गत यात्री भारत में IndiGo के नेटवर्क वाले गतव्‍यों की यात्रा मात्र 999 रुपये में कर सकते हैं। IndiGo 11 फरवरी से 14 फरवरी तक की इस सेल में 10 लाख टिकट ऑफर कर रही है। इस सेल में टिकट खरीदकर ग्राहक 1 मार्च 2020 से 30 सितंबर 2020 तक यात्रा कर सकते हैं। कंपनी ने अपने बयान में यह जानकारी दी है।

IndiGo के चीफ कॉमर्शियल ऑफिसर विलियम बाउल्‍टर ने कहा कि हमें आज से 14 फरवरी तक के चार दिन की विशेष सेल की घोषणा करते हुए खुशी है। हम वैलेंटाइन का उत्‍सव पहले ही शुरू कर रहे हैं।

कंपनी ने बयान में कहा है कि कॉरपोरेट के साथ-साथ आम ग्राहक, जो अपनी यात्रा की योजना बना रहे हैं, वे IndiGo की ऑफिशियल वेबसाइट के जरिये हवाई टिकट बुक कर सकते हैं।

गौरतलब है कि इंडिगो ने हाल ही में हिंदी में वेबसाइट शुरू की है, इससे उन ग्राहकों को फायदा होगा जो फ्लाइट टिकट बुक करना चाहते हैं। इंडिगो के मुताबिक, भारत में मार्च, 2019 तक 63.7 करोड़ इंटरनेट यूजर्स थे और 2018-19 में हिंदी सामग्री के इस्तेमाल में 94 फीसद की वृद्धि हुई। मालूम हो कि देश के घरेलू हवाई यात्री बाजार में इंडिगो की हिस्सेदारी 48 फीसद है।

पिछले कुछ वर्षो में क्षेत्रीय भाषा में भी सामग्री के इस्तेमाल और मांग में उल्लेखनीय वृद्धि हुई है। लिहाजा भारतीय बाजार में उपभोक्ताओं से जुड़ाव बढ़ाने के लिए अन्य क्षेत्रीय भाषाओं में भी वेबसाइट लांच की जाएगी।

Related Articles

Back to top button