अग्रोहा में अग्रोहा चौक पर चलीं दनादन गोलियां, दो लोग गोली लगने से हुए जख्मी….

अग्रोहा में अग्रोहा चौक पर दो गुटों के बीच गोली चलने का मामला सामने आया है। मीरपुर गांव का एक युवक आदमपुर से बस में सवार होकर आ रहा था। जैसे ही वह अग्रोहा मोड़ पर पहुंचा तो पहले से ही ताक में तीन युवक बाइक सवार थे। बस से उतरते ही मीरपुर के युवक पर फायरिंग करना शुरू कर दिया। युवक ने भागकर बरवाला रोड पर अपनी जान बचाई उसके बाद में वह भागकर सिरसा रोड पहुंचा। हमलावर उसके पीछे-पीछे सिरसा रोड पर भी पहुंच गए और फायरिंग की। उसके बाद में युवक आदमपुर रोड पर पहुंचा हमलावरों ने उसके पीछे आदमपुर रोड पर भी फायरिंग की। फायरिंग दोनों पक्ष की ओर से हुई इसमें कुल 7 फायर हुए हैं।

यह पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया। वहीं मीरपुर के एक युवक को पांव में गोली लग गई जिसे अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है। इतना ही नहीं फायरिंग की जगह खड़े एक ऑटो चालक को भी गोली लग गई। हाथ पर गोली लगने से ऑटो चालक लहूलुहान हो गया। ऑटो चालक रामसिंह अग्रोहा से हिसार जाने के लिए सवारी भर रहा था वह भी फायरिंग की सीध में आकर घायल हो गया। पुलिस को जब मामले का पता लगा तो आरोपिताें को पकड़ने के लिए नाकेबंदी की गई।

वहीं दिनदहाड़े चौक पर इस तरह ना‍टकीय अंदाज में गोलीबारी होने से लोगों में अफरा तफरी से मच गई। इस घटना से पुलिस की कार्रवाई पर भी सवाल उठ रहे हैं। लोगों को कुछ समझ आता इससे पहले ही गोलियां चलने लगी। पुलिस इस घटना का कारण आपसी रंजिश बता रही है। वहीं पुलिस को घटनास्‍थल से गोलियों के खोल भी मिले हैं। पास ही पुलिस की पीसीआर मौजूद भी रहती है मगर बदमाशों को मानों किसी भी तरह से कोई डर ही नहीं था और वो गोलियां चलाते रहे।

Related Articles

Back to top button