बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा के साथ रिश्ता खत्म करने के बाद जिम में जम कर पसीना बहा रहीं हैं आकांक्षा पुरी

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा के साथ आकांक्षा पुरी का रिश्ता भले ही खत्म हो गया हो लेकिन दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में बिजी हो गए हैं. पारस जहां बिग बॉस के घर से निकलने के बाद अपने नए शो में बिजी हो गए हैं. वहीं उनकी एक्स आकांक्षा जिम में जम कर पसीना बहा रही हैं. ऐसा लग कि वह पारस से अलगाव के बाद इस वह मुश्किल दौर से गुजरने की पूरी कोशिश कर रही हैं.

पारस इन दिनों कलर्स टीवी के शो मुझसे शादी करोगे में नजर आ रही हैं. पारस ने अपने फिनाले के बाद एक इंटरव्यू में कहा था कि आकांक्षा ने मीडिया के सामने अपने रिश्ते को लेकर कई बयान दिए हैं, इस वजह से वह अलग हो रहे हैं.

उनके ब्रेक-अप के बारे में पूछे जाने पर, आकांक्षा ने एक इंटरव्यू में पिंकविला को बताया, “मैं पहले ही इस रिश्ते से बाहर हो गई थी, जिस दिन उन्होंने शो में मेरा अपमान किया और हमारे रिश्ते की बातों के बारे में झूठ बोला था मेरे लिए यह सब खत्म हो गया था. लेकिन मैं उन में ले नहीं हूं जो किसी के बारे में कभी भी बुरी बात करेगें, जिसके साथ मैं इतने लंबे समय से साथ हूं क्योंकि मेरे लिए रिश्ते रोज-रोज नहीं बनते हैं. अपनी जिंदगी के हर रिश्ते को महत्व देती हूं. ”

आकांक्षा ने कहा कि उन्हें किसी तरह का कोई पछतावा नहीं है, उन्होंने पारस की अचीवमेंट पर खुशी जताई और उनके फ्यूचर के लिए शुभकामनाएं दीं.

उन्होंने कहा, “मेरा मानना ​​है कि एक लड़की के लिए अपनी गरिमा बनाए रखना बहुत महत्वपूर्ण है, और मैं बहुत गरिमा के साथ आगे बढ़ना चाहती हूं. अब भविष्य में किसी भी लड़के पर विश्वास करना बहुत मुश्किल होगा.”

पारस और उनकी को-कंटेस्टेंट शहनाज गिल अपनी अगले रियलिटी शो ‘मुझसे शादी करोगे’ की तैयारियों में बिजी हैं. इस शो पर वह अपने जीवन साथी की तलाश करेंगे. हालांकि, पारस ने यह स्पष्ट कर दिया कि भले ही वह शो में एक लड़की को पसंद करते हैं, लेकिन अंतिम निर्णय उनकी मां द्वारा लिया जाएगा.

Related Articles

Back to top button