मुंबई एयरपोर्ट पर उर्फी जावेद ने कहा- ‘पहली सेल्फी फ्री लेकिन दूसरी के लिए…’

Urfi Javed Bold Video : ‘बिग बॉस ओटीटी’ से सुर्खियां बटोरने वाली उर्फी जावेद लगातार अपने फैशन को लेकर चर्चा में बनीं हुई हैं। उनके ड्रेसिंग सेंस को आप भले ही पसंद करें या न करें ये आपकी मर्जी लेकिन उसे इग्नोर कर पाना आपके लिए काफी मुश्किल होगा। वह हमेशा ही अपने लुक से सबको हैरान करती रहती हैं। उर्फी कई बार अपने इन्हीं बोल्ड ड्रेसेज की वजह से वॉर्डरोब मैलफंक्शन का भी शिकार हुई हैं, जिसको लेकर वह काफी ट्रोल भी की जाती हैं। इस बीच अब उर्फी का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है जो कि मुंबई एयरपोर्ट का है। इस वीडियो को देखकर आप वाकई में अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पाएंगे। 

उर्फी जावेद के ज्यादातर वीडियो मुंबई एयरपोर्ट के ही होते हैं। कई बार लोग उन्हें ट्रोल करते हुए ये भी कहते हैं कि आखिर वह एयरपोर्ट क्यों जाती हैं? इसी बीच एक बार फिर से उनका वायरल वीडियो मुंबई एयरपोर्ट का ही है। इस वीडियो में उर्फी फैन ने सेल्फी के लिए पैसे मांगती दिख रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि जब एक फैन उर्फी से सेल्फी लेने के लिए गुजारिश करता है तो वह हमेशा की तरह हंसी-खुशी सेल्फी क्लिक करवा लेती हैं। इसके बाद मस्ती भरे अंदाज में वह कहती हैं, ‘मैं पहली सेल्फी फ्री में देती हूं… दूसरी के लिए पैसे चार्ज करती हूं।’ उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर लगातार फैंस के मजेदार कमेंट्स आ रहो हैं।यहां देखें वीडियो…

इस दौरान उर्फी के लुक की बात करें तो हमेशा की तरह ही वह बेहद बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं। उर्फी ने हमेशा की तरह ही बोल्ड ड्रेसिंग सेंस किया है। वह वीडियो में नीले रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं। वहीं उन्होंने अपनी इस ड्रेस के साथ मैचिंग इयररिंग कैरी की है जो उनके लुक को पूरा कर रहा है। इसके साथ उर्फी ने हाई हील्स पहनी है। हमेशा की तरह ही उर्फी कर ये लुक भी काफी सुर्खियों में बना हुआ है।

Related Articles

Back to top button