बंदर नकली देख लंगूरों के झुंड ने उसके साथ देखिये क्या किया, वीडियो तेजी से वायरल हो रहा वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको खूब शेयर किया जा रहा है. लंगूरों के झुंड को पेड़ पर एक बंदर दिखा. दरहसल ये बंदर नकली था, लेकिन उनको ये बंदर असली लगा और लंगूर उसके पास आकर बैठ गए. क्लिप में आखिर में दिखाया गया कि लंगूर बंदर की मौत का शोक मना रहे हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि लंगूरों के झुंड को पेड़ पर नकली बंदर दिखाई देता है. एक लंगूर जाकर उसकी पूंछ खींचने लगता है. एक लंगूर देखता है कि उसकी पलकें झपक रही हैं. वो पास आकर उसको पकड़ लेता है. उतने में बंदर नीचे गिर जाता है. एक लंगूर उसको पकड़कर खाली जगह ले जाता है और सूंघने लगता है. उसे एहसास हुआ कि बंदर की मौत हो चुकी है. बंदरों का झुंड वहां आ जाता है और उसकी मौत का शोक मनाने लगता है.

सुशांत नंदा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ”जब जानवर ऐसी करुणा का प्रदर्शन करते हैं. यह समझना मुश्किल हो जाता है कि मनुष्य एक दूसरे को कैसे मार सकते हैं.”

2 मार्च को इस वीडियो को शेयर किया गया था. जिसके अब तक 3 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 400 से ज्यादा लाइक्स और 150 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. लोगों ने ट्विटर पर ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं…

Related Articles

Back to top button