चीनी रेस्त्रां से होम डिलिवरी किए गए खाने में निकला कुछ ऐसा जिसे देख सब हो गए हैरान

आजकल कई ऐसे मामले सामने सामने आ जाते हैं जो हैरान करने वाले होते हैं. हाल ही में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है. जी दरअसल एक चीनी रेस्त्रां से होम डिलिवरी किए गए खाने में इंसान के दांत मिलने की घटना सामने आई है. जी हाँ, यह सुनने के बाद आपके होश उड़ गए होंगे लेकिन यह सच है. वहीं इस मामले में जांच के बाद रेस्त्रां पर किसी तरह की कार्रवाई नहीं करने का फैसला लिया गया लेकिन हाँ रेस्त्रां के मैनेजर ने कहा है कि यहां के सारे स्टाफ डीएनए टेस्ट कराने के लिए तैयार हैं जिससे पता चल जाएगा कि ये दांत यहां के किसी स्टाफ का नहीं है.

आप सभी को बता दें कि रेस्त्रां के खाने में इंसानी दांत पाए जाने वाला मामला इंग्लैंड के वर्सेस्टर का बताया जा रहा है. पूरे मामले के बारे में जानकारी देते हुए बताया गया है कि एक कपल ने Newtown Cantonese Takeaway नाम के चीनी रेस्त्रां से खाना मंगवाया था और जैसे ही वह खाने के लिए बैठे तो उन्हें पोर्क करी से इंसानी दांत मिले. वहीं इस मामले में वहां के स्थानीय अधिकारियों ने रेस्त्रां की जांच भी की और पाया कि रेस्त्रां में सेफ्टी के किसी नियम को तोड़ा नहीं गया है और इसी आधार पर किसी तरह की कार्रवाई नहीं करने का फैसला लिया गया और न ही रेस्त्रां की रेटिंग घटाई जाएगी.

खबरों के मुताबिक़ रेस्त्रां ने घटना के बदले कपल स्टीफनी मैकडोनघ और डेविड बरोज को फ्री खाना और रिफंड ऑफर किया लेकिन उस कपल ने फ्री खाना लेने से इनकार कर दिया. इस मामले में रेस्त्रां के मैनेजर का कहना है कि अधिकारियों ने सभी स्टाफ के दांतों को चेक किया और पाया कि किसी के दांत गायब नहीं हैं और हम नहीं जानते कि खाने में दांत कैसे पहुंचा.

Related Articles

Back to top button