ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने ICC महिला टी20 विश्व कप के फाइनल में लगातार दूसरी बार बनाई जगह

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने आईसीसी महिला टी20 विश्व कप के फाइनल में लगातार दूसरी बार जगह बनाई है। फाइनल में मेजबान टीम का सामना भारत के साथ होना है। ऑस्ट्रेलिया पुरुष टीम के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क की पत्नी एलीसा हीली फाइनल में पहुंचने वाली टीम का हिस्सा है। स्टार्क ने फाइनल मैच देखने के लिए साउथ अफ्रीका दौरे को बीच में ही छोड़कर स्वदेश लौटने का फैसला लिया है।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क को साउथ अफ्रीका दौरो के बीच में छोड़कर ऑस्ट्रेलिया जाने की इजाजत दे दी है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने स्टार्क को रविवार को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले आईसीसी महिला टी20 विश्व कप फाइनल देखने के लिए स्वदेश रवाना होने की अनुमति दे दी। इसका मतलब यह है कि स्टार्क अब साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले जाने वाले सीरीज के तीसरे वनडे मैच में टीम का हिस्सा नहीं होंगे।

मिशेल स्टार्क की पत्नी एलीसा हीली बतौर विकेटकीपर ऑस्ट्रेलिया टीम में खेलती हैं। हीली रविवार 8 मार्च को भारत के खिलाफ खेले जाने वाले टी20 विश्व कप में खेलने उतरेंगी। सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर 80 हजार दर्शकों की क्षमता वाले स्टेडियम में स्टार्क भी मौजूद रहेंगे। वो यहां अपनी पत्नी का मैच देखने के लिए खासतौर पर पहुंचेंगे।

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के कोच जस्टिन लैंगर ने कहा, “यह जीवन में कभी कभार होने वाली बात होती है। मिचेल के लिए पत्नी एलीसा हीली को अपने घर पर विश्व कप फाइनल में खेलते देखना बेहद खुशनुमा पल होगा। हम सभी उनकी इस खुशी के पल से काफी उत्साहित हैं और उनको स्वदेश लौटने की अनुमति दे दी है। वह घर जाएं और उनकी पत्नी से साथ इस बेहद खास पल में उनका समर्थन करेंगे।”

 

Related Articles

Back to top button