नोरा फतेही ने अपना हॉट डांस मूव्स वीडियो इंस्टाग्राम पर किया शेयर, डांस करते हुए हिप्स टिकटॉक करते हैं

अभिनेत्री-डांसर नोरा फतेही ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह कुछ हॉट डांस मूव्स करती नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि जब वह डांस करती हैं तो हिप्स टिकटॉक होते हैं. वीडियो में वह मेगन दी स्टालियन के ‘सैवेज’ पर डांस कर रही हैं.

वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, “जब मैं डांस करती हूं तो हिप्स टिकटॉक होते हैं, इसे एक पायदान ऊपर ले जाते हुए. वे मेरे सभी डांस मूव के दौरान सहज, सुरक्षित हैं.”

https://www.instagram.com/p/CA2zh46JlAE/?utm_source=ig_embed

स्ट्रीट डांसर 3D की अदाकारा अपनी निजी जिंदगी के बारे में बताने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सक्रिय रहती हैं. नोरा फतोही कई बार अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फोटो, वीडियो फैंस के लिए शेयर कर चुकी हैं. इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा वीडियो इंस्टाग्राम पर जारी किया जिसने सबका दिल जीत लिया. दरअसल उनका ये वीडियो मौजूदा वक्त के हिसाब से बिल्कुल ठीक बैठ रहा है. नोरा फतेही ने वीडियो के जरिए क्वारंटीन में रह रहे लोगों को बताने की कोशिश की है कि कैसे चीजें लोगों के बीच खराब हो रही हैं.

https://www.instagram.com/p/B_Cvl0BJk6A/?utm_source=ig_embed

वर्क फ्रंट की बात करें तो नोरा अब अगली बार अजय देवगन की फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में नजर आएंगी. नोरा ने खुद को थोड़े समय में बॉलीवुड के सर्वश्रेष्ठ डांसरों में से एक के रूप में स्थापित किया है. उन्होंने ‘मनोहारी’, ‘दिलबर’, ‘ओ साकी साकी’, ‘कमरिया’, ‘एक तो कम जिंदगानी’, ‘गर्मी’ जैसे गानों पर डांस किया है.

Related Articles

Back to top button