सूंड से नल चलाकर पानी पीता हुए हाथी का वीडियो सोशल मिडिया पर तेजी से हों रहा वायरल

एक हाथी (Elephant) का पानी पीते हुए वीडियो (Viral video) इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. जिसमें वह अपने सूंड से नल चलाकर पानी पीता हुआ नजर आ रहा है. आपको बता दें कि इस वीडियो को फॉरेस्ट ऑफिसर सुशांता नंदा (Susanta Nanda) ने अपने ट्विटर (Twitter) हैंडल से शेयर किया है. यह वीडियो एक जू (Zoo) का है जिसमें हाथी के केज के बाहर बहुत सारे लोग घूमते नजर आ रहे हैं. और वहीं हाथी अपने केज के अंदर रखे पानी के ऊपर-ऊपर चल रहा है, और फिर उसे जब प्यास लगती है तो वह केज में सूंड घुसाकर पानी का नल चलाकर कर पानी पीने लगता है. आपको बता दें कि यह वीडियो बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

आपको बता दें कि यह सिर्फ 38 सेकेंड का वीडियो क्लिप है लेकिन इसके व्यूज काफी तेजी से बढ़ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए सुशांता ने बेहद प्यारा सा कैप्शन लिखा है, हाथी सबसे बुद्धिमान जानवर माना जाता है. हाथी को सबसे दयालु जानवर भी कहा जाता है. हाथी पिंजरों और जंजीरों के लिए नहीं बना.

इस वीडियो पर अबतक 4 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. और 700 से ज्यादा लाइक्स और 100 से ज्यादा रिट्वीट मिल चुके हैं. इस वीडियो पर कई मजेदार कमेंट भी आ रहे हैं. एक यूजर ने कहा. हाथी समझदार जानवर होता है.

Related Articles

Back to top button