बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस ने इंस्टाग्राम पर शेयर की बेडरूम से मॉर्निंग सेल्फी जिसमे काफी बोल्ड….

इन दिनों बॉलीवुड के लगभग सभी सितारे सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव हैं. सभी अपने फैंस से लगातार जुड़े हुए हैं और चर्चा में बने रहने के लिए आए दिन कुछ न कुछ दिलचस्प शेयर करते नजर आ जाते हैं. हाल ही में बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) भी कुछ ऐसे ही कारणों से सुर्खियों में छा गई हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) एकाउंट पर अपनी कुछ ऐसी बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं कि उनके फैंस देखकर चौंक गए. यही कारण है कि उनकी बोल्ड फोटो सोशल मीडिया (Social Media) पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं. जैकलिन ने ये तस्वीरें अपने बेडरूम से शेयर की हैं.
जैकलिन फर्नांडिस ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टा एकाउंट पर बेडरूम से मॉर्निंग सेल्फी शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वो अपने बेड पर बेहद बोल्ड पोज देती दिखाई दे रही हैं. इस फोटोज में जैकलिन के पीछे खिड़की से सूरज की रोशन भी आ रही है. इसे लेकर जैकलिन फर्नांडिस ने बेहद क्रिएटिव तरीके से अपनी फोटो का कैप्शन लिखा है. जैकलिन ने अपनी फोटोज शेयर करते हुए लिखा- ‘Rise and shine’. इसके साथ ही उन्होंने सूरज का इमोजी भी शेयर किया है. यहां देखें जैकलिन की तस्वीरें-

https://www.instagram.com/p/CBILbpTnl72/?utm_source=ig_embed

एक्ट्रेस का ये बोल्ड अंदाज देखकर फैंस भी चौंक गए हैं. मॉर्निंग सेल्फी में जैकलिन का बोल्ड अवतार सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग हो गया है. वहीं इस तस्वीर पर उन्हें जमकर प्रतिक्रियाएं भी मिल रही हैं. कोई उनकी बोल्डनेस का दीवाना हुआ जा रहा है तो कोई उनके कैप्शन की तारीफें करता नजर आ रहा है. जो भी जैकलिन की ये तस्वीरें वाकई खूबसूरत हैं.

बता दें कि जैकलिन फर्नांडिस को इंडस्ट्री में लगभग 11 साल हो गए हैं. उन्होंने 2009 में फिल्म ‘अलादीन’ के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था. इस फिल्म के बाद जैकलिन को कई हिट फिल्मों में देखा गया. जैकलिन फिल्मों के साथ ही साथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी फिटनेस से लेकर खूबसूरती तक हर बात फैंस को क्रेजी किए रहती है.

Related Articles

Back to top button