एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की फैन ने बच्चे से संबंधित पूछा एक सवाल तो जान्हवी ने दिया ये जवाब

दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी और बोनी कपूर की जान्हवी कपूर काफी ब्यूटीफुल और ग्लैमरस हैं. वह हमेशा से अपनी मां की तरह एक्ट्रेस बनना चाहती थी और अब उनकी कदमों पर आगे बढ़ रही हैं. उन्होंने फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू किया. फिल्म सुपरहिट हुई. इस फिल्म में उनके अपॉजिट ईशान खट्टर थे. फिल्म में दोनों की एक्टिंग का काफी सराहा गया है. जान्हवी कपूर तबसे हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं.

जान्हवी खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में वह बेहद ही प्यारी और खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए खास कैप्शन भी दिया. जान्हवी की इस तस्वीर पर उनके फैंस जमकर कमेंट किए और उनकी खूबसूरती की तारीफें की. लेकिन इन कमेंट्स में से एक ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा.

यहां देखिए जान्हवी कपूर का पोस्ट और फैन का कमेंट-

दरअसल, तनीषा नाम की एक यूजर ने जान्हवी के कैप्शन की तर्ज पर उनसे सवाल पूछा,’ कौन-सा बच्चा????? क्या तुम एक बच्चा चाहती हो?????’ इस कमेंट पर जान्हवी ने प्रतिक्रिया दी और लिखा, ‘हां.’ उनके इस रिप्लाई ने हर किसी का दिल जीत लिया.

जान्हवी के पास कई बड़ी फिल्में

जान्हवी के काम की बात करें तो उन्होंने साल 2018 में आई फिल्म ‘धड़क’ से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की. हाल ही में वो ‘घोस्ट स्टोरीज़ में नज़र आई थीं. जान्हवी वाले पार्ट का निर्देशन ज़ोया अख्तर ने किया था. इसके अलावा जान्हवी की आने वाली फिल्मों में गुंजन सक्सेना: द कार्गिल गर्ल, रूही अफ्जा, दोस्ताना और तख्त जैसी कई बड़ी फिल्में शामिल हैं.

 

Related Articles

Back to top button