स्मार्टफोन Motorola One Fusion+ हुआ लॉन्च, जानिए स्मार्टफोन की खासियत

Motorola ने पिछले कुछ दिनों में कई नए स्मार्टफोन बाजार में उतारे हैं। हाल ही में कंपनी ने Moto G Fast और Moto E (2020) को लॉन्च किया था। वहीं अब मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन Motorola One Fusion+ को लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन की खासियत इसमें​ दिया पॉप-अप सेल्फी कैमरा है। इसके अलावा भी यूजर्स को फोन में कई खास फीचर्स की सुविधा मिलेगी। Motorola One Fusion+ को यूरोपियन मार्केट में लॉन्च किया गया है और उम्मीद है​ कि जल्द ही यह भारत में भी दस्तक देगा।

Motorola One Fusion+ की कीमत और उपलब्धता

Motorola One Fusion+ को एक ही वेरिएंट में लॉन्च किया गया है और इसमें 6GB रैम के साथ 128GB इंटरनल मेमोरी दी गई है। इसकी कीमत EUR 299 यानि लगभग 25,400 रुपये है। यह फोन ट्विलाइन ब्लू और मूनलाइन व्हाइट कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। अभी इसकी सेल डेट के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

Motorola One Fusion+ के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Motorola One Fusion+ को एंड्राइड 10 ओएस पर पेश किया गया है और यह Snapdragon 730 प्रोसेसर पर काम करता है। इसमें 6.5 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1,080 x 2,340 पिक्सल और आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है। फोन में दी गई स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 1TB तक एक्सपेंड किया जा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए Motorola One Fusion+ में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल, 5MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर दिया गया है। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फोन 16MP का पॉप-अप सेल्फी कैमरा मौजूद है। फोन में यूजर्स को 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो कि बेहतरीन बैटरी लाइफ देने में सक्षम है। फोन में ड्यूल 4G VoLTE के साथ ही यूएसबी टाइप सी पोर्ट, ब्लूटूथ और वाईफाई जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Related Articles

Back to top button