मां ने अपनी नवजात बच्ची को मारने की कोशिश की लेकिन प​ड़ोसियों ने बचाई जान

पटना: मां एक ऐसा शब्द है जिसे सुनकर हर कोई बच्चा खुश हो जाता है, फिर चाहे वह बेटा हो या बेटी। मगर सोचिए यदि मां ही उस बच्चे की जान ले तो इससे बड़ी दुखद बात क्या होगी। ऐसा ही केस बिहार के लखीसराय में सामने आया, जहां एक मां ने अपनी नवजात बच्ची को मारने की कोशिश की, मगर प​ड़ोसियों की तत्परता से उसकी जान बच गई। 

वही ये केस लखीसराय कवैया थाना इलाके के पंजाबी इलाके का है। जहां एक महिला ने अपनी नवजात बच्ची को मारने की कोशिश की। हालांकि, स्थानीय व्यक्तियों की तत्परता और पुलिस की त्वरित कारवाई से नवजात की जान बच गई। मामले की खबर के पश्चात् पहुंची पुलिस ने नवजात को उपचार के लिए सदर अस्पताल के एनआईसीयू में एडमिट कराया। यहां की रहवासी महिला आशा देवी के मुताबिक, पंजाबी मोहल्ले में किराए के मकान में रहने वाली अशोक यादव की बीवी लक्ष्मी देवी उर्फ ऋचा देवी ने दस दिन पूर्व अपने घर में ही एक बच्ची को जन्म दिया था। 

शनिवार की शाम उसे कंबल में लपेटकर ईंट से दबा रही थी। इसी के चलते इलाके की कुछ महिलाओं की दृष्टि उस पर पड़ गई। जब क्षेत्रीय महिलाओं ने अपराधी महिला की इस हरकत को देखा, तो दंग रह गईं। उन्होंने अपराधी महिला को घेर लिया। तहरीर पर पुलिस मौके पर आ गई। नवजात बच्ची को पुलिस ने इलाज के लिए हॉस्पिटल में भेजा, वहीं अपराधी महिला ने पुलिस को बताया कि वह अपनी बच्ची को मारने की कोशिश नहीं कर रही थी।

Related Articles

Back to top button