युवक ने पेड़ पर फांसी के फंदे से लटककर की आत्महत्या

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह थाना पूराकलां क्षेत्र का है. जहाँ अज्ञात कारणों के चलते बीते बुधवार को एक युवक ने पेड़ पर फांसी के फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली. इस मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं मृतक के पिता का कहना है कि पुत्र शराब पीने का आदी था.

इसी के चलते उसने फांसी लगाकर आत्महत्या की है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक ग्राम पुराखुर्द निवासी 30 वर्षीय मनोज प्रजापति बुधवार को मन्दिर जाने की बात कहकर घर से निकला था. वहीं जब दोपहर मनोज की पत्नी पानी भरने के लिए गई तो उसका शव खेत पर नीम के पेड़ पर रस्सी के सहारे फांसी के फंदे से लटका देखकर परिजनों व पुलिस को सूचना दी. इस मामले में सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारकर मामले की जांच की.

वहीं पूछताछ पर मृतक के पिता सुखनन्दन ने बताया कि मनोज शराब पीने का आदी था और वह दिन भर शराब के नशे में रहता था. खबरों के मुताबिक उसने क्यों फांसी लगायी यह उसे नहीं पता है और उसने यह भी बताया कि मृतक के दो पुत्र एक पुत्री है. इस मामले में चौकी इंचार्ज नत्थीखेड़ा सत्यप्रकाश शर्मा ने बताया कि ”युवक ने किन कारणों से आत्महत्या की है वह जांच कर रहे हैं. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.” वैसे लॉकडाउन में आया यह पहला मामला नहीं है बल्कि इसके पहले भी ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं.

Related Articles

Back to top button