युवक अपनी चचेरी बहन का कई बज किया शारीरिक शोषण, अबॉर्शन के बाद युवती की तबीयत बिगड़ने पर…

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह राजस्थान के नागौर जिले के मौलासर का है. जहाँ भाई-बहन के रिश्तों को तार-तार करने और युवती की जिंदगी दांव पर लगाने का सनसनीखेज मामला नजर में आया है. इस मामले में एक युवक अपनी चचेरी बहन संग छह साल से रेप कर रहा था. वहीं इस बीच युवती तीन बार गर्भवती हुई है. इस दौरान हर बार अबॉर्शन करवाया गया. वहीं तीसरे बार के अबॉर्शन के बाद युवती की तबीयत बिगड़ने लग तो सारा मामला खुलकर सामने आ गया.

इस मामले में अब युवती की रिपोर्ट पर मामला दायर हो चुका है. मिली जानकारी के मुताबिक नागौर जिले के डीएसपी गणेशाराम जाट ने बताया कि ”मौलासर थाना क्षेत्र की एक युवती ने मौलासर थानाधिकारी के समक्ष पेश होकर अपने चचेरे भाई द्वारा 6 साल पहले नहाते समय का वीडियो बनाकर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार रेप करने का आरोप लगाया है.” वहीं आगे उन्होंने यह भी बताया है कि, ‘इस दौरान युवती तीन बार प्रेग्नेंट भी हो गई थी और प्रेग्नेंट होने पर उसे टेबलेट देकर उसका अबॉर्शन करवाने की बात भी सामने आ रही है.’

वहीं उसके बाद अभी दो दिन पहले ही फिर से युवक रात को दीवार फांदकर दुष्कर्म की नीयत से घर मे घुसा तो युवती ने शोर मचा दिया. उसके बाद वहां उसके घरवाले पहुंच गए. घरवालों को देखकर आरोपी वहां से भाग गया. फिर युवती के परिजन थाने पहुंचे और युवक के खिलाफ नामजद मामला दर्ज करवाया है. अब इस मामले में युवक के आत्महत्या करने की खबर सामने आ रही है. पुलिस का कहना है उन्होंने उसे गिरफ्त में ले लिया है.

Related Articles

Back to top button