युवक की शादी के दिन भाभी ने लगाया दुष्कर्म का गंभीर आरोप

उत्तराखंड से अपराध का एक बड़ा मामला सामने आया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक यह मामला हल्द्वानी जिले का है. जहाँ एक शख्स को पुलिस ने उसकी शादी के दिन ही गिरफ्तार कर लिया है. जी दरअसल, वनभूलपुर पुलिस ने दूल्हे को उसकी भाभी की शिकायत के आधार पर गिरफ्तार किया है। इस मामले में पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार शख्स की भाभी ने दूल्हे पर रेप का गंभीर आरोप लगाया है। केवल इतना ही नहीं, पीड़ित महिला ने अपने सास-ससुर के खिलाफ भी मुकदम दर्ज कराया है। इस मामले में अब दूल्हे की शादी केंसल हो गई है.

इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार वनभूलपुरा थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला की शादी पांच साल पहले पुलभट्टा जिला ऊधमसिंहनगर में हुई थी। वहीं थाने में दी गई शिकायत के अनुसार, बीमारी के चलते पीड़िता के पति की एक साल पहले मौत हो चुकी है। वहीं उसके पति की मौत के ढाई महीने बाद उसने एक पुत्र को जन्म दिया। इस मामले में यह बताया जा रहा है वह दो बच्चों के साथ अपने ससुराल में ही रह रही थी।

इसी बीच वर्ष 2019 में दशहरे के दूसरे दिन उसका देवर रात को उसके कमरे में घुस आया और उससे दुष्कर्म किया। इस बारे में पीड़िता ने जानकारी अपने सास-ससुर को दी। अब इस मामले में यह आरोप है कि उन्होंने देवर की शादी उससे कराने की बात कहकर चुप करा दिया। वहीं इसके बाद वह शादी का झांसा देकर रोज शारीरिक शोषण करता रहा लेकिन इसी बीच पता चला कि युवक की शादी होने वाली है। वहीं जब भाभी ने शादी की बात कही तो सास, ससुर और देवर ने मिलकर उसके साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी देते हुए बीते महीने 20 मई को उसे घर से निकाल दिया। उसके बाद वह अ और बुधवार को ही उसकी शादी होनी थी जो अब रद्द हो गई है.

Related Articles

Back to top button