सुशांत के सुसाइड से ट्रोल हों रही सोनम कपूर ने ट्रोलर्स को जवाब, सोशल मीडिया पर कमेंट सेक्शन किया ऑफ

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड ने बॉलीवुड गलियारों में नई बहस छेड़ दी है. नेपोटिज्म के फिर से चर्चे हो रहे हैं. करण जौहर, आलिया भट्ट, सलमान खान, सोनम कपूर को ट्रोल किया जा रहा है.

ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए सोनम ने कहा था कि किसी की मौत के बाद उसकी गर्लफ्रेंड, एक्स गर्लफ्रेंड, परिवार और साथियों को जिम्मेदार ठहराना गलत है. दूसरी तरफ, सोनम का एक वीडियो भी तेजी से वायरल हुआ जहां वे करण के शो कॉफी विद करण में सुशांत सिंह के नाम पर हंसती हैं. इस पोस्ट के बाद सोनम को उनके डबल स्टैंटर्ड्स के लिए ट्रोल किया जा रहा है. लगातार हो रही आलोचनाओं पर सोनम ने रिएक्ट किया है.

सोनम कपूर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट लिखा- मैं आमतौर पर नफरत और नेगेटिविटी से घबराती नहीं. क्योंकि मुझे उन लोगों पर दया आती है जिनके दिल इतनी नफरत भरी हुई है. ये नफरत मुझसे ज्यादा उन लोगों को नुकसान पहुंचाती है. लेकिन ये मेरे परिवार और फैमिली को ये ट्रिगर कर रहा है. मैं समझती हूं कि वे बिके हुए हैं और वो लोग भी जो रूढ़िवादी राइट विंग एजेंडे को पुश कर रहे हैं. लेकिन ये समय है बॉर्डर पर शहीद हुए जवानों और लॉकडाउन से प्रभावित हुए लोगों के बारे में बोलने का. मैं अपना कमेंट सेक्शन ऑफ कर रही हूं.

हालांकि ये पोस्ट अब उनकी इंस्टा स्टोरी पर मौजूद नहीं है. एक्ट्रेस ने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया है. सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म को बढ़ावा देने के आरोप में करण जौहर को भी काफी भला बुरा कहा जा रहा है. उधर, सुशांत सिंह राजपूत ने किस वजह से सुसाइड किया था. इसकी वजह अभी तक सामने नहीं आई है. सुशांत के सुसाइड मामले की अभी तक जांच चल रही है.

Related Articles

Back to top button