मनमोहन की बात मानने के लिए राहुल गांधी ने पीएम मोदी से की अपील

भारत और चीन के बीच सीमा को लेकर जारी विवाद पर पूर्व पीएम और कांग्रेस नेता डॉ. मनमोहन सिंह ने बयान दिया है. मनमोहन सिंह ने इस नाजुक समय में एकजुट होने की सलाह दी है, इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी मनमोहन सिंह का बयान ट्वीट करते हुए सरकार को आड़े हाथों लिया है.

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने लिखा कि पूर्व पीएम डॉ. मनमोहन सिंह की महत्वपूर्ण सलाह भारत की भलाई के लिए, मैं आशा करता हूं कि PM उनकी बात को विनम्रता से मानेंगे. उल्लेखनीय है कि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी लगातार मोदी सरकार पर हमलावर हैं और चीन के मसले पर सवाल उठा रहे हैं. राहुल गांधी का कहना है कि चीन ने हमारी धरती पर कब्जा कर लिया है और सरकार देश से झूठ बोल रही है. वहीं मनमोहन सिंह ने कहा है कि पीएम मोदी को अपने बयान से षडयंत्रकारी रुख को बल नहीं देना चाहिए, साथ ही ये सुनिश्चित करना चाहिए कि सरकार के सभी हिस्से इस खतरे का सामना करने व स्थिति को और अधिक गंभीर होने से रोकने के लिए परस्पर सहमति से काम करें.

आपको बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने बीते दिनों जो बयान दिया था, उसपर जमकर विवाद हुआ था. पीएम मोदी ने कहा था कि गलवान में भारत की सरहद में कोई नहीं घुसा है, जिस पर विपक्ष ने सवाल उठाए थे. बाद में चीनी मीडिया ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान का उपयोग किया था.

Related Articles

Back to top button