शादी का झांसा देकर एक साल से युवक कर रहा था दुष्कर्म, सच्चाई जानकर युवती करवाया केस दर्ज

एक युवती से हरियाणा के गुरुग्राम में कई बार दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आखिरकार तंग आकर युवती ने गुरुग्राम पुलिस को मामले की शिकायत दी। वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई तेज कर दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक, गुरुग्राम के सुशांत लोक इलाके में रहने वाली एक युवती ने एक युवक पर शादी का झांसा देकर एक साल के भीतर कई बार दुष्कर्म का आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि पिछले करीब छह महीने से दोनों आपस में मिल रहे थे। कुछ दिन पहले युवती को पता चला कि युवक शादीशुदा है, तो उसने सुशांत लोक थाने में शिकायत दे दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। बताया जाता है कि युवती एडवोकेट है, जबकि युवक किसी निजी कंपनी में काम करता है।

युवती ने गुरुग्राम पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि वह पेशे से वकील है और दिल्ली की एक कोर्ट में काफी समय से प्रैक्टिस करती है। पीड़िता के मुताबिक, पिछले साल अगस्त में फेसबुक पर उसकी दोस्ती संदीप दास से हुई थी। फेसबुक पर चैटिंग के बाद मुलाकातों के दौरान वह करीब आए तो उन्होंने शादी करने का फैसला लिया। युवक भी इसके लिए राजी हो गया। युवती का आरोप है कि आरोपित ने उससे शादी करने का वादा किया और उसके बाद आरोपी ने युवती को दिल्ली से सुशांतलोक फेज-1 स्थित अपने फ्लैट पर बुलाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। युवती का कहना है कि शादी का वादा कर उसने कई बार युवती से शारीरिक संबंध बनाए।

आरोपी युवक एक निजी कंपनी में काम करता है और सुशांतलोक फेज-1 स्थित एक किराये के फ्लैट में रहता है।युवती के मुताबिक, युवती ने जब युवक से शादी करने का दबाव बनाया तो उसने शादी करने से साफ इनकार कर दिया और महिला से दूरी बनाने लगा।

Related Articles

Back to top button