फिल्म ‘वो सात दिन’ के 37 साल पूरा होने पर अनिल कपूर ने लिखा एक पोस्ट, कहा- फ्लॉप स्टार रहा, लेकिन फिर उठकर…

अनिल कपूर एक बेहतरीन एक्टर रहे हैं. उन्होंने बॉलीवुड को कई हिट फ़िल्में दी हैं. उनके द्वारा कई बेहतरीन फिल्मों को और बेहतरीन बनाया गया है. ऐसे में हाल ही में अनिल ने एक पोस्ट किया है. अपनी पोस्ट में उन्होंने लिखा है, ‘यूं तो मैं अपने जीवन में आगे देखता हूं अतीत में नहीं, लेकिन कुछ उपलब्धियां होती हैं, जो आपके लिए मील का पत्थर बन जाती हैं, उन्हें भूलना नहीं चाहिए’.

जी दरअसल, अनिल कपूर की फिल्म ‘वो सात दिन’ ने बीते बुधवार को 37 साल पूरे किए. इस फिल्म की तस्वीर साझा करते हुए अनिल कपूर ने एक पोस्ट लिखा है जो आप देख सकते हैं.

https://www.instagram.com/p/CBx_CdNhlGB/?utm_source=ig_embed

अपनी पोस्ट में अनिल ने लिखा है कि ”इन 37 सालों में कभी अच्छा, कभी बुरा और कभी महान लगा. कभी-कभी उस मौके पर जो चीजें सही नहीं लगीं, उनकी अहमियत बाद में समझ आई. एक एक्टर के तौर पर शुरुआत करके स्टार बना और फिर सुपरस्टार. फिर फ्लॉप स्टार, फिर उठकर खड़ा हुआ, अंतरराष्ट्रीय स्टार बना. फिर सपोर्टिंग एक्टर, एवरग्रीन स्टार और ये लिस्ट इसी तरह से बढ़ती जा रही है. किसी तरह का लेबल मेरे लिए मायने नहीं रखता है, न ही मैंने कभी उसे गंभीरता से लिया.” इसी के साथ अनिल ने आगे कहा कि, ”मैं हमेशा से ही अपनी क्षमता और प्रतिभा से वाकिफ था. मैं सिर्फ काम करना चाहता था. काम करने की भूख अब भी मेरे अंदर बाकी है. 37 साल बाद भी मैं वैसा ही हूं. ईश्वर की कृपा रही तो आगे भी ऐसा ही रहूंगा. प्रशंसक, फिल्ममेकर्स, सह-कलाकार और क्रू मेंबर्स जिनके साथ भी मैंने काम किया है, उनका शुक्रिया अदा करता हूं. हर वक्त मेरा परिवार मेरे साथ एक मजबूत सहारा बनकर खड़ा रहा है.”

जी दरअसल अनिल कपूर और पद्मिनी कोल्हापुरी अभिनीत फिल्म ‘वो सात दिन’ साल 1983 में आई थी और इस फिल्म का निर्देशन बापू ने किया था. अनिल की यह फिल्म उनके करियर की शुरुआती फिल्मों में शामिल है. वैसे आप सभी को बता दें कि अनिल इन दिनों भी फिल्मों में एक्टिव हैं.

Related Articles

Back to top button