सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ऑनलाइन इस तारीख को होगी रिलीज

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली है और अब सभी को उनकी आखिरी फिल्म का इंतज़ार है. आप सभी को बता दें कि सुशांत की आखिरी फिल्म हॉट स्टार डिज्नी पर आएगी. जी दरअसल पिछले लंबे समय से सुशांत की आखिरी फिल्म को थियेटर में रिलीज करने की मांग उठ रही थी लेकिन ऐसा हो नहीं सकेगा. काफी समय से सोशल मीडिया पर फैंस मांग उठा रहे थे कि आखिरी बार वह सुशांत को बड़े पर्दे पर ही देखना चाहते हैं लेकिन अब उनकी आखिरी फिल्म को लेकर फैसला लिया जा चुका है. मेकर्स ने फिल्म को ऑनलाइन रिलीज करने का मन बनाया है.

मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म हॉटस्टार डिज्नी पर 24 जुलाई को रिलीज होगी. वैसे पहले इस फिल्म को 8 मई पर रिलीज किया जाता था लेकिन अब इसे 24 जुलाई को रिलीज किया जाएगा. वैसे इस फिल्म की शूटिंग काफी पहले ही पूरी हो गई थी और फिल्म का प्रमोशन शुरू किया जाना था लेकिन तभी अचानक लॉक डाउन का ऐलान हो गया. इस फिल्म की रिलीज भी लॉक डाउन के कारण टाल दी गई थी.

https://www.instagram.com/p/CB2jp0HlLKb/?utm_source=ig_embed

इस फिल्म के मेकर्स ने फैसला किया है कि सुशांत की आखिरी फिल्म को ऑनलाइन ही रिलीज किया जाएगा क्योंकि देश भर में कोरोना की स्थिति को देखते हुए माना जा रहा है कि थियेटर्स अभी जल्द नहीं खुलने वाले और अगर खुलते भी हैं तो फिर ऑडियंस को थिएटर में खींच कर लाना मुश्किल होगा. केवल इतना ही नहीं बल्कि दिल बेचारा सभी के लिए फ्री होगी.

Related Articles

Back to top button