प्रेमी की पिटाई से तंग आकर प्रेमिका ने परिजनों और ग्रामीणों से कराई उसकी धुनाई

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह पटना का है. जी दरअसल यहाँ एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी की पिटाई से तंग आकर उसकी जमकर धुनाई कर दी. इस मामले को कटिहार जिले के जयप्रकाश नगर गांव का बताया जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार नीतू नाम की इस युवती को पड़ोसी गांव के ही एक युवक गंगा कुमार विश्वास से प्यार हो गया था.

उसके बाद दोनों ने कटिहार के बारसोई कोर्ट में शादी रचा ली और इसकी मान्यता केवल छह महीने ही थी. वहीं शादी के बाद दोनों दिल्ली और हैदराबाद में रहने लगे थे. कहा जा रहा है वहां पर गंगा, नीतू की अक्सर पिटाई करता था और इसी के साथ ही बहन की शादी ना होने की वजह बताकर उसे घर नहीं आने दे रहा था. इस मामले में अंत में गंगा ने अचानक अपनी प्रेमिका को अकेला छोड़ दिया और नीतू किसी तरह अपने घर कटिहार पहुंची.

उसके बाद नीतू ने यह तय कर लिया कि जब कभी भी गंगा वापस आएगा, उसे सबसे सिखाएगी. उसके बाद अचानक गंगा अपने घर गया और जब नीतू को ये बात पता चली तो प्रेमिका के परिजनों और ग्रामीणों ने गंगा को पकड़कर बिजली के खंभे में बांध दिया और जमकर पिटाई की. उस दौरान नीतू ने भी उसे झाड़ू-मुक्के से मारा. इस मामले में अंत में गंगा ने सभी से अपनी गलती की माफी मांगी और अपनी रिहाई के लिए हाथ जोड़कर विनती की. उसके बाद में उसे छोड़ा गया लेकिन उसे नीतू को रखने के लिए कहा गया.

Related Articles

Back to top button