बिहार के सीएम हाउस में कोरोना का प्रवेश, नीतीश की भतीजी हुई कोरोना पॉजिटिव

बिहार के सीएम हाउस में भी अब कोरोना की एंट्री हो गई है। सीएम नीतीश कुमार के आवास में अब उनकी भतीजी भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उनकी भतीजी की कोविड- 19 की जांच रिपोर्ट में कोरोना की पुष्टि होने के बाद सोमवार की शाम में उन्हें पटना एम्स में भर्ती कराया गया है, तो वहीं एक अणे मार्ग स्थित सीएम हाउस को सैनिटाइज किया गया है। वहीं, परिवार के अन्य सभी सदस्य होम क्वारंटीन हो गए हैं और उनका टेस्ट किया जा रहा है।

हालांकि, मुख्यमंत्री हर रोज की तरह काम करते रहेंगे। नीतीश कुमार ने भी चार जुलाई को अपना कोरोना टेस्ट कराया था और उनकी जांच रिपोर्ट निगेटिव आई थी। शनिवार सुबह सभापति के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने खुद पहल करके अधिकारियों, कर्मियों की जांच कराई थी और देर रात इन सबकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। उपमुख्यमंत्री और विधानसभा अध्यक्ष की भी कोरोना जांच की गई थी। रविवार को मोदी और चौधरी की रिपोर्ट भी निगेटिव आई थी।

लगातार बढ़ती जा रही कोरोना मरीजों की संख्या, तेजस्वी ने किया ट्वीट

बिहार में काफी संख्या में अब कोरोना संक्रमित मरीज मिल रहे हैं, वहीं प्रतिदिन कोरोना वायरस से मौत का सिलसिला भी जारी है। इसे लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार पर हमला बोला है और कहा है कि बिहार में कोरोना संक्रमण अप्रत्याशित रूप से बढ़ चुका है, सरकार को कहीं कोई चिंता नहीं, ना जांच की, ना इलाज की, पूरा मंत्रिमंडल, प्रशासन और सरकार चुनावी तैयारियों में व्यस्त है, सरकार आँकड़े छिपा रही है। अगर सरकार नहीं संभली तो अगस्त-सितंबर तक स्थिति विस्फोटक होगी।

विधायक, पूर्व विधायक समेत परिवार के सात सदस्य कोरोना पॉजिटिव

सीतामढ़ी जिले के परिहार विधायक और उनके पति पूर्व विधायक समेत परिवार के सात लोग कोरोना संक्रमण के शिकार हुए हैं। अन्य लोगों में विधायक की मां, दो पुत्र, एक भतीजी व गार्ड भी शामिल हैं। कोरोना संक्रमण की पुष्टि खुद पूर्व विधायक ने की।

Related Articles

Back to top button