सचिन पायलट ने पी चिदंबरम से की बात, सुलह के लिए किया प्रयास

राजस्थान में राजनितिक घमासान के बीच सचिन पायलट ने कांग्रेस के दिग्गज नेता पी चिदंबरम से बात की है. सूत्रों के अनुसार, चिंदबरम ने देर रात पायलट को वापस आने का निमंत्रण देते हुए कहा कि बगावत भुला दी जाएगी. हालांकि, चिदंबरम ने यह स्पष्ट कर दिया है कि अब पहले जैसी स्थिति नहीं होगी. बताया जा रहा है कि सचिन पायलट को केंद्रीय नेतृत्व में पद देने का आश्वासन दिया गया है.

दरअसल, कांग्रेस शीर्ष नेतृत्व ने सचिन पायलट से कहा था कि उनके लिए पार्टी के दरवाजे हमेशा खुले हुए हैं. अब खबर है कि सचिन पायलट ने खुद ही सुलह के लिए प्रयास किया है. पायलट ने देर रात पी चिदंबरम से बात की. चिदंबरम ने भी सचिन पायलट को पार्टी में वापस आने का न्योता दिया है. सूत्रों के अनुसार, पी चिदंबरम ने सचिन पायलट से कहा कि आप पार्टी में वापस आइए. आपकी और आपके करीबी विधायकों की बगावत को क्षमा किया जाएगा. बगावत को एक बंद अध्याय के तौर पर देखा जाएगा. अभी जो भी नोटिस जारी किया गया है, उसे टेक्निकली सुलझा लिया जाएगा.

हालांकि, इस बातचीत के दौरान पी चिदंबरम ने यह स्पष्ट कर दिया है कि पहले जैसी स्थिति बहाल नहीं हो सकती है. आपको बता दें कि राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत अब खुलकर सचिन पायलट के खिलाफ खड़े हो गए हैं. ऐसे में सरकार या प्रदेश संगठन में सचिन पायलट की वापसी को लेकर संदेह बरक़रार है.

Related Articles

Back to top button