बिग बॉस फैंस के लिए खुशखबरी! 20 सितंबर को शो बिग बॉस सीजन 14 का होगा प्रीमियर

कलर्स टीवी के लोकप्रिय शो बिग बॉस के हर सीजन को देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं. यही कारण है कि कुछ समय से ‘बिग बॉस 14’ से जुड़ी कुछ खबरें प्रशंसकों का ध्यान आकर्षित कर रही हैं. इससे पहले, निर्माताओं ने कई टीवी सितारों से ‘बिग बॉस 14’ का हिस्सा बनने के लिए संपर्क किया है. मेकर्स ‘बिग बॉस 14’ के काम को तेजी से खत्म कर रहे हैं क्योंकि सितंबर 2020 में इस शो को ऑन एयर किया जाएगा. इस दौरान ‘बिग बॉस 14’ से जुड़ी खबरें सामने आई हैं, जिसे जानकर इस शो के फैंस खुश होंगे.

हालिया जानकारी के अनुसार, ‘बिग बॉस 14’ का 20 सितंबर 2020 को प्रीमियर होने जा रहा है. यह दावा किया जा रहा है कि एक भव्य इवेंट के दौरान सलमान खान ‘बिग बॉस 14’ में घर आने वाले सभी प्रतियोगियों को भेजने वाले हैं. हालांकि, अब तक मेकर्स ने इस खबर पर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है, मगर ‘बिग बॉस 14’ के फैंस इस खबर के सामने आने के बाद काफी खुश दिख रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार शो की थीम ‘जंगल’ होने वाली है. कोरोना संक्रमण के कारण ‘बिग बॉस 14’ के घर में कई और बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे. यह भी दावा किया जा रहा है कि इस बार घर के अंदर खिलाड़ियों को रेस्तरां, होटल, जिम और बाजार जैसी सुविधाएं भी उपलब्ध कराई जाएंगी.

Related Articles

Back to top button