भोजपुरी एक्ट्रेस अनुपमा पाठक ने की आत्महत्या, मौत से एक दिन पहले फेसबुक लाइव पर…..

भोजपुरी एक्ट्रेस अनुपमा पाठक ने खुदकुशी कर ली है। 40 साल की उम्र में अनुपमा ने अपनी जिंदगी को खत्म कर लिया। उन्होंने मुंबई स्थित अपने फ्लैट पर फांसी लगाकर जान दे दी। अनुपमा की बॉडी उनके मुंबई के दहिसर स्थित घर में फंदे पर लटकी पाई गई। अनुपमा मौत से एक दिन पहले ही सोशल मीडिया पर लाइव आई थीं और अपने फैन्स ने रूबरू हुई थीं। इस लाइव के दौरान अनुपमा ने बताया था कि पर्सनल लाइव में किन चीज़ें से जूझ रही हैं।

वीडियो में अनुपमा ने बताया था कि, ‘अगर आप किसी पर भरोसा करके उसे अपनी प्रॉब्लम बताते हैं कि आप अपनी जान देने के बारे में सोच रहे हैं, तो वह आपका कितना भी अच्छा दोस्त क्यों न हो वह आपको उससे दूर रहने के लिए ही कहेगा। क्योंकि कोई भी नहीं चाहता कि मरने के बाद वह आपकी वजह से मुसीबत में न पड़ जाए’। एक्ट्रेस ने और भी कई बातें फेसबुक लाइव के दौरान कहीं। वैसे अगर आप अनुपम का फेसबुक वॉल देखेंगे तो आपको ये अहसास होगा कि वो लंबे वक्त से डिस्बर्ट थीं।

जिस दिन बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की थी उस दिन भी अनुपमा ने सुसाइड को लेकर एक पोस्ट शेयर किया था। इसके बाद 18 जून को भी एक्ट्रेस ने एक ऐसा पोस्ट लिखा था जिसे पढ़कर ये अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि वो परेशान थीं। इतना ही नहीं अनुपमा, ने सुशांत सिंह के केस में भी न्याय की मांग की थी और मुंबई पुलिस और बॉलीवुड पर सवाल उठाए थे।

Related Articles

Back to top button