सुशांत सुसाइड केस : सुशांत के एक्स असिस्टेंट का बड़ा खुलासा, कहा- रिया चक्रवर्ती का ऐसा था व्यवहार

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता की ओर से रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने के बाद एक्ट्रेस से जुड़ी कई बातें सामने आ रही हैं। सुशांत के कई करीबी दोस्तों और साथ काम कर चुके लोगों ने माना है कि सुशांत सिंह राजपूत की लाइफ में रिया चक्रवर्ती की एंट्री के बाद से एक्टर में काफी बदलाव आ गया था। साथ ही रिया चक्रवर्ती की ओर से सुशांत सिंह पर कंट्रोल किए जाने की बातें भी सामने आई हैं।

इसी बीच, सुशांत के पूर्व असिस्टेंट अंकित आचार्य ने भी रिया पर आरोप लगाए हैं। अंकित आचार्य का कहना है कि रिया से मिलने के बाद सुशांत काफी परेशान और सुस्त से लग रहे थे। जूम एंटरटेनमेंट के अनुसार अंकित ने बताया, ‘एक बार जब वो सुशांत से मिले तो उनकी मुस्कान गायब हो गई थी, उसके काले घेरे हो गए थे और उसके होंठ काले पड़ गए थे। साथ ही उन्होंने बताया कि जब वो आखिरी बार मिले थे तो सुशांत ने उनसे अच्छे से बात नहीं की थी।

साथ ही सुशांत के एक और पूर्व असिस्टेंट सब्बीर अहमद ने आरोप लगाया कि अभिनेत्री ने सुशांत तक जाने का एक्सेस बंद कर दिया था और पुराने स्टाफ को निकाल दिया था। उन्होंने पिंकविला को बताया, ‘मुझे नहीं पता कि यह कितना सच है, लेकिन कुछ लोग जो हमारे जाने के बाद काम कर रहे थे, उन्होंने हमें बताया कि उन्हें हर चीज के लिए रिया से बात करनी होती थी। जब हम कैप्री हाइट्स में भी रहते थे तो सुशांत सर के फ्लोर पर रहते थे, क्योंकि हमें कॉल टाइम आदि के लिए उठाना होता था।’

बता दें कि रिया की ओर से स्टाफ चेंज और सुशांत पर कंट्रोल करने की बात कई लोगों ने कही है। वहीं, सुशांत के पिता ने तो एक्ट्रेस पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं, जिसमें आत्महत्या के लिए उकसाना और करोड़ों रुपये के हेरफेर करना आदि शामिल है।

Related Articles

Back to top button