बाहुबली विधायक विजय मिश्र ने जेल जाने से पहलें पुलिस पर लगाए आरोप, कहा- पुलिस मुझे मरना चाहती है

उत्तर प्रदेश में संबंधी की संपत्ति हड़प करने के आरोप में रविवार को न्यायालय में पेश किए गए भदोही शहर के ज्ञानपुर के बाहुबली MLA विजय मिश्र ने पेशी के पश्चात् जेल जाते वक़्त कहा कि पुलिस ने उनकी पेशी गैरकानूनी तरीके से कराई है. पुलिस मेरा मर्डर कराना चाहती है.

एमपी से चलकर शाम को करीब सवा चार बजे सीजेएम न्यायालय परिसर पहुंचे, MLA को पेशी की प्रक्रिया पूरी होने पर करीब डेढ़ घंटे पश्चात् अदालत ने जेल भेजने का आदेश दे दिया. इस दौरान अत्यधिक गहमागहमी के मध्य जेल जाते वक़्त उन्होंने कहा कि मुझे गैरकानूनी ढंग से यहां न्यायालय में पेश किया गया, जबकि मेरी पेशी एमपी-एमएलए न्यायालय में होनी चाहिए थी. पुलिस मेरी हत्या कराना चाहती है. हालांकि इसके पश्चात् सुरक्षा वजहों का हवाला देते हुए, उन्हें जिला कारागार से नैनी जेल स्थानांतरित कर दिया गया.

वही बाहुबली MLA विजय मिश्र की बेटी एडवोकेट रीमा पांडेय ने पुलिस अधीक्षक पर अपने भतीजे मनीष मिश्रा के साथ मिलकर पिता के विरुद्ध कार्रवाई करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि पुलिस अधीक्षक की मनीष से प्रतिदिन बात होती है. एसपी साहब को मैं बताना चाहती हूं कि उनकी हर कॉल की रिकॉर्डिग है. यदि कभी आप एक्शन लेंगे, तो वह आपको को भी ब्लैकमेल कर सकता है. पुलिस को मनीष की पूरी कॉल डिटेल निकलवाकर जांच करानी चाहिए. वही एसपी रामबदन सिंह ने अपने बयान में कहा कि सभी आरोप बेबुनियाद हैं. पुलिस ने अपना कार्य  किया है. अभियुक्त को पकड़ने के पश्चात् उसे न्यायालय में पेश करना पुलिस का काम है. अब सुनवाई किस न्यायालय में होगी, यह निर्णय अदालत करेगी, पुलिस नहीं. इससे पुलिस का कोई लेना-देना नहीं. वही अब पुरे मामले कि जाँच कि जा रही है.

Related Articles

Back to top button