नौकरी का झांसा देकर युवती के साथ दो साल तक रेप, अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

दिल्ली से सटे गुरुग्राम की एक युवती ने राजस्थान के एक युवक पर नौकरी का झांसा देकर लगातार दो साल से दुष्कर्म करने व अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। युवती द्वारा मामले की शिकायत मानेसर थाना में दी गई थी। मानेसर थाना में जीरो एफआइआर दर्ज कर धारूहेड़ा भेजी गई है। अब धारूहेड़ा थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस को दी शिकायत 25 वर्षीय युवती ने आरोप लगाया है कि उसकी मुलाकात अप्रैल 2018 में राजस्थान के जिला झुंझनु के गांव ठाठवाडी निवासी रोशन लाल से हुई है। रोशन लाल उसे नौकरी लगाने का झांसा देकर धारूहेड़ा एक फ्लैट पर लाता रहा। युवती ने आरोप लगाया कि वह लगतार दो साल से उसके साथ दुष्कर्म करता आ रहा है। आरोपित ने उसकी वीडियो भी बना रखी है। वीडियो दिखा कर आरोपित उसे ब्लैकमेल कर रहा है।

युवक की हरकतों से परेशान होकर युवती ने आपबीती परिजनों को बताई तथा मानेसर थाना में शिकायत दी। मानेसर थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ जीरो एफआइआर दर्ज कर जांच के लिए धारूहेड़ा भेजी है। धारूहेड़ा थाना पुलिस ने आरोपित रोशन लाल के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जांच अधिकरी एएसआइ पपीता देवी ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है तथा आरोपित की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर पूछताछ की जाएगी।

Related Articles

Back to top button