थाईलैंड की कंपनी Treeview ने भारत में लॉन्च की स्मार्ट टीवी सीरीज, अब घर बैठे ले थिएटर का आनंद

थाइलैंड की सबसे बड़ी एलईडी टीवी निर्माता कंपनी Treeview ने QThree वेंचर्स के साथ पार्टनरशिप में भारत में एक साथ कई स्मार्ट टीवी उतारे हैं। भारतीय बाजार में बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन Treeview के ब्रांड एम्बैसेडर होंगे। कंपनी ने अपने स्मार्ट एंड्राइड फुल एचडी टीवी मॉडल्स के साथ भारतीय होम अप्लायंस बाजार में कदम रखा है। कंपनी के ये स्मार्ट एंड्राइड फुल एचडी टीवी पूरे भारत में पार्टनर कन्ज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स स्टोर पर उपलब्ध होंगे।

Treeview ने फिलहाल भारतीय मार्केट में 24 इंच से लेकर 65 इंच तक के एलईडी टीवी उतारे हैं। कंपनी जल्द ही अपने मॉडल्स की रेंज में विस्तार करते हुए 96 इंच में एक्सक्लूसिव फ्रेमलैस टीवी भी उतारेगी। इतना ही नहीं कंपनी पहली बार भारत में लेजर टीवी भी पेश करने जा रही है जिसका संभावित साइज 100 से 300 इंच तक होगा। कंपनी का कहना है कि विश्व स्तर क्वालिटी वाले ये टीवी ग्राहकों को बहुत सस्ते और बजट में उपलब्ध होंगे।

Treeview द्वारा भारत में लॉन्च किए टीवी की कीमतों पर नजर डालें तो इनमें 24 इंच वाले फुल एचडी टीवी की कीमत 15,490 रुपये है। जबकि 32 इंच वाला एलईडी टीवी 19,990 रुपये में उपलब्ध होगा। इसके अलावा 40 इंच वाले एचडी एलईडी टीवी की कीमत 29,990 रुपये है। इन तीनों टीवी के ऑपरेटिंग सिस्टम, रैम और स्टोरेज के बारे में  फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है। 24 इंच वाले टीवी में 5W के दो स्पीकर दिए गए हैं। वहीं 32 इंच में 10W के दो और 40 इंच में 10W के दो स्पीकर मौजूद हैं।

वहीं 32 इंच वाले एचडी स्मार्ट टीवी की कीमत 19,990 रुपये है। जबकि 38 इंच वाले एचडी स्मार्ट टीवी की कीमत 39,990 रुपये है। इसके अलावा 40 इंच फुल एचडी एलईडी टीवी की कीमत भी 39,990 रुपये है। इन तीनों ही टीवी में आपको 1GB रैम और 8GB रोम की सुविधा मिलेगी। साथ ही यह टीवी Netflix, AmazonPrime, YouTube और Hotstar जैसे कई वीडियो स्ट्रीमिंग ऐप्स को सपोर्ट करते हैं।

Related Articles

Back to top button